“द केरला स्टोरी” ने कमाए अब तक 200 करोड़ निर्माताओं ने किया दावा
Headline News
Loading...

Ads Area

“द केरला स्टोरी” ने कमाए अब तक 200 करोड़ निर्माताओं ने किया दावा

  नई दिल्ली।। भारत के कई राज्यों में बैन एवं कई राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद चर्चा में आई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माताओं का दावा है कि इस फ़िल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के निर्देशक सुदिप्त सेन है व इस फ़िल्म में अदा शर्मा मुख्य किरदार में हैं। 
  बताते चले कि फ़िल्म रिलीज़ से होने पहले से ही विवादों में थी, तमिलनाडु में इसे सुरक्षा का हवाला देते हुए इसकी स्क्रीनिंग को रोक दिया गया था। वही पीएम मोदी ने इसे ज़रूरी मुद्दे पर बनी फ़िल्म बताया है तो वहीं पश्चिम बंगाल में इस पर बैन लगा दिया गया था। पिछले हफ़्ते सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल के आदेश पर रोक लगा दी थी और तमिलनाडु सरकार को सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा था।
  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक चुनाव की एक रैली में कहा था, कि “आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। कहते हैं कि केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकवादियों की छद्म नीति पर आधारित है।” उन्होंने कहा था कि “देश का एक राज्य जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस ‘द केरला स्टोरी’ फ़िल्म में किया गया है। कांग्रेस देश को तहस नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृति के साथ खड़ी नज़र आ रही है। इतना ही नहीं, कांग्रेस आतंकी प्रवृति वाले लोगों के साथ पिछले दरवाज़े से सौदेबाज़ी तक कर रही है।”

Post a Comment

0 Comments