पूर्व विधायक के जन्म दिवस पर कार्यकर्ताओं ने मनाया प्रेरणा दिवस
Headline News
Loading...

Ads Area

पूर्व विधायक के जन्म दिवस पर कार्यकर्ताओं ने मनाया प्रेरणा दिवस

कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का लिया कार्यकर्ताओं ने संकल्प
  उदयपुर/राजस्थान।। वल्लभनगर के पूर्व विधायक व राजस्थान सरकार के संसदीय सचिव रहे स्व. गजेन्द्र सिंह शक्तावत की जन्म जयंती के अवसर पर बुधवार को हिंता ग्राम पंचायत के गड़ा का देवरा में कांग्रेस के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने स्व शक्तावत की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनके जन्म जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की तथा उनके बताए पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया शक्तावत की याद में वृक्षारोपण किया।   
 
  इस अवसर पर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत के मुख्य आतिथ्य में व हिंता मंडल अध्यक्ष संपत सुथार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुईं जिसमे विकास कार्यों पर चर्चा की गई आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार पुनः बने तथा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने कार्यकर्ताओं ने का संकल्प लिया। 
  इस अवसर पर उदयपुर जिला सरपंच संघ अध्यक्ष व हिता सरपंच माधव लाल अहीर अभय सिंह शक्तावत, पूर्व ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व सालेड़ा सरपंच सूरजमल मेनारिया, प्रभु लाल सोनी पूर्व सरपंच किशन लाल अहीर, राधेश्याम वैष्णव तेलन खेड़ी, किशन गाडरी बड़गांव, रमेश गुर्जर वरणी, धनराज जाट सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
 वही वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मंडलों में कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर वृक्षारोपण किया गया इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष सरपंच सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments