मंदिरों में भी पहुँचने लगी मोदी की कैशलेस मोहिम

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

मंदिरों में भी पहुँचने लगी मोदी की कैशलेस मोहिम

हनुमत धाम मंदिर में नगर विधायक ने शुरू की पेयटीएम सुविधा
     शाहजहांपुर।। देश में बड़े नोटों की बंदी के बाद से बड़े पैमाने पर शुरू हुई कैश्लेश सुविधा अब मंदिरों में भी दस्तक देने लगी है। शहर के कई मंदिर भी दान लेने के लिए कैश्लेश सुविधा से लैस हो चुके हैं। इसी क्रम में नगर विधायक सुरेश खन्ना ने हनुमत धाम मंदिर पेयटीएम सुविधा का शुभारम्भ किया। अब यहाँ दान देने वाले भक्तो को कैश के लिए अपनी जेबों नही टटोलना पड़ेगी।
     गुरुवार सुबह वंदना मोबाइल एक्सक्ल्यूसिव के स्वामी संजय अग्रवाल के द्वारा हनुमत धाम मंदिर में पेयटीएम सुविधा देने की तैयारी की है थीं। उन्होंने मंदिर समिति के खाते को पेयटीएम से जोड़ दिया। इसके बाद मुख्य अतिथि के तौर पर आये नगर विधायक सुरेश खन्ना ने इस कैशलेस सुविधा का शुभारम्भ किया। इस मौके पर नगर विधायक ने कहा कि यह एक अच्छी मोहिम है इससे कैश जेब में लेकर चलने से छुटकारा मिलेगा। बदले भारत का बदला स्वरूप है कैशलेस। विधायक ने इसके लिए संजय अग्रवाल को धन्यवाद भी दिया। मोबाइल फोन व्यापारी संजय अग्रवाल ने बताया कि अब मंदिर में दान देने के लिए लोग बिना कैश के भी दान कर सकेगें। पेयटीएम के माध्यम से रुपये मंदिर समिति के खाते में ट्रांसफर हो जायेगा।
    इसके बाद संजय अग्रवाल ने अपने पेयटीएम से मंदिर को 101 रुपये दान किये, जबकि नगर विधायक सुरेश खन्ना ने संजय अग्रवाल के माध्यम से 1100 रुपये का दान देकर इस योजना का शुभारम्भ किया। इस मौके पर मंदिर समिति के कोषाध्यक्ष विनोद अग्रवाल, हेमा अग्रवाल, आकाश अग्रवाल, अभिनय गुप्ता, आशीष आदि उपस्थित थे।

Ad Code