कबाड़े की दुकान करने वाला मुस्लिम समुदाय के शारुख ने किया हिन्दू युवती का अपहरण

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

कबाड़े की दुकान करने वाला मुस्लिम समुदाय के शारुख ने किया हिन्दू युवती का अपहरण

मामले की शिकायत पुलिस को देने के बाद भी नहीं हुई कोई कारवाही 
परिजनों की सड़क जाम
   पलवल।। बसंतगढ़ गांव से एक मुस्लिम समुदाय का युवक एक युवती का अपहरण कर के ले गया। पीडि़त युवती के परिजनों की शिकायत पर जब पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं कि तो सोमवार को परिजनों ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर पौना घंटा लगे जाम को खुलवा दिया।
      बसंतगढ़ निवासी एक युवती का विवाह पांच मार्च को होना तय है, लेकिन 24 फरवरी को देर शाम गांव में ही कबाड़े की दुकान करने वाला मुस्लिम समुदाय का शारुख नामक युवक युवती को अपहरण कर ले गया। पीडि़ता के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने दो दिन तक जब कोई कार्रवाई नहीं कि तो परिजनों ने व ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। जिसके चलते सोमवार को सैकडों की संख्या में महिला, पुरुष व युवाओं ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर आरोपी की कबाड़े की दुकान से पुरानी गाडियों व अन्य कबाड़ को सडक़ पर डालकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाकर पहुंचे कैंप थाना प्रभारी रविंद्र कुमार, ट्रैफिक थाना प्रभारी जस्बीर सिंह, महिला थाना पुलिस सहित काफी संख्या में पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने जाम लगा रहे लोगों को समझा-बुझाकर पौने घंटे लगे जाम को खुलवा दिया।
      पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर पलवल शहर में सबसे अधिक ट्रेफिक लोड़ होने के चलते पौने घंटे में दोनों तरफ कई-कई किलोमीटर तक वाहनों की कतारें लग गई। जिससे वाहन चालकों व यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ट्रक चालक ईसाक व अकरू ने बताया कि उन्हें एक बजे तक नोएडा पहुंचना था, लेकिन पिछले एक घंटे से जाम में फंसे हुए है। यदि किसी को कोई परेशानी है तो पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए, रोड़ जाम होने से वाहन चालकों को दिक्कतें होती है।
     इस संबंध में चांदहट थाना प्रभारी सतबीर ने बताया कि पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर एक नामजद सहित अन्य 2-3 के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने उक्त युवक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है और लौकेशन के आधार पर तलाश की जा रही है।


Ad Code