याेगी ने सिर्फ झूठ बोला है आैर कुछ नहीं किया - मुख्तार अंसारी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

याेगी ने सिर्फ झूठ बोला है आैर कुछ नहीं किया - मुख्तार अंसारी

Image may contain: 2 people, people smiling
बसपा को खुलेआम दूंगा वोट - मुख्तार अंसारी
     मन्ना सिंह, गवा राम सिंह मौर्य व सिपाही सतीश की हत्याकांड मामले में पेशी पर आए बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी ने केंद्र आैर यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि योगी का एक साल बेकार है। याेगी ने सिर्फ झूठ बोला है आैर कुछ नहीं किया। हर जगह दलिताें आैर पिछड़ी जातियाें के साथ नाइंसाफी हुई है।
    अकलियत (मुस्लिम) के साथ ताे पूछिए ही मत। बुनकराें के साथ किया गये वादे भी झूठे निकले हैं। इसी झूठ का फल (गाेरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में हार) उन्हें मिल गया है।
      अपराधियाें के एनकाउंटर के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि प्रदेश में जाे भी फर्जी एनकाउंटर हाे रहे हैं वाे सब निंदनीय हैं। काेर्ट आैर मानवाधिकार आयाेग मामले की जांच कर रहा है। साथ ही उन्हाेंने कहा कि भाजपाईयाें काे सबकुछ छूट है। हाल ही में देखने काे मिला था कि वाराणसी में भाजपा का एक विधायक ईनामी बदमाश के साथ बैठा हुआ है। अपराधी इन लाेगाें के साथ घूम रहे हैं लेकिन इनकाे न ताे काेई पूछने वाला है आैर न ही पकड़ने वाला। यूपी में जाे भी भाजपा का समर्थक है उनका हर अपराध माफ है। बाकी जनता पर जुल्म ढाया जा रहा है। इसमें कुछ गाेदी मीडिया भी हैं जिनकी बदाैलत ये खड़े हुए हैं।
हाेने वाले राज्यसभा चुनाव काे लेकर उन्हाेंने कहा कि अगर याेगी की तानाशाही सरकार में वाेटिंग का माैका मिला ताे खुलेआम बसपा प्रत्याशी काे वाेट दूंगा।
      सरकार पर हमला बोलते हुए अंसारी ने कहा कि चार साल बीत गये हैं और देश में कोई भी विकास कार्य नहीं किया गया है। जिसके बाद जनता में उन्हें उपचुनाव में जवाब दे दिया है। आगामी लाेकसभा चुनाव में जनता इनकाे मजा चखाएगी। वही मोख्तार अंसारी ने कहा की मै अंसारी परिवार से हुं और हमारे खानदान का रिवाज है कि सांप्रदायिक ताकतों का विरोध करते हैं।

Ad Code