बिल्डिंग से गिरने ही वाला था बच्चा तभी एक 'स्पाइडरमैन' ने कर दिखाया करिश्मा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

बिल्डिंग से गिरने ही वाला था बच्चा तभी एक 'स्पाइडरमैन' ने कर दिखाया करिश्मा

'स्पाइडरमैन' की तरह युवक ने बालकनी से लटके बच्चे की बचाई जान
वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है

     पेरिस।। वैसे तो आप ने फिल्मों में देखा होगा कैसे एक हीरो अपनी जान पर खेलकर दूसरो की जान बचा लेता है. लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो फिल्मी हीरो तो नहीं होते है लेकिन कुछ ऐसा कर जाते हैं कि पूरी दुनिया उन्हें सलाम करती है. एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक ने अपनी जान की परवाह न करते हुए स्पाइडरमैन की तरह एक बच्चे की जान बचा लेता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इस आदमी की तारीफ करने से नहीं चुकेंगे.  
       मामला पेरिस के माली का है. जहां अचानक लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और सभी बिल्डिंग के चौथे मंजिल की तरफ देखने लगे. दरअसल चौथी मंजिल पर एक बच्चा बालकनी से लटक रहा था. जिसे बचाने के लिए 22 वर्षीय मामौदु गासामा स्पाइडरमैन की तरह बिल्डिंग पर चढ़ गया और उसने बच्चे की जान बचाली. युवक के इस साहस और करतब को देखने के बाद लोग उसे स्पाइडरमैन कह के बुलाने लगें. वहीं उसके इस करतब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
Hero saves a 4 year old boy hanging from a balcony in Paris. What a heroic action. pic.twitter.com/TSmgqRX5Io
— BNL NEWS (@BreakingNLive) May 27, 2018
       वहीं राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने 22 वर्षीय मामौदु गासामा को व्यक्तिगत तौर पर धन्यवाद कहने के लिए एलिसी पैलेस में आमंत्रित किया था. इसके अलावा पेरिस की मेयर एनी हिडाल्गो ने भी गासामा के वीरता की प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने भी गासामा को धन्यवाद देने के लिए बुलाया है. गासामा को स्पाइडरमैन ऑफ द 18 का सम्मान दिया.

Ad Code