Headline News
Loading...

Ads Area

ऑनलाइन मंगाया मौत का सामान, कहा- मेरे ऑर्गन डोनेट कर देना

Image result for priyali dey suicide in bhopalफिर कर ली कैंपस में छात्रा ने खुदकुशी
एसपीए की फाइनल ईयर की छात्रा प्रियाली ने की खुदकुशी
   भोपाल/मध्यप्रदेश।। भोपाल में एक छात्रा द्वार आत्महत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर यानि एसपीए की फाइनल ईयर की छात्रा प्रियाली डे (24 वर्ष) ने खुदकुशी से पहले ऑनलाइन शॉपिंग कर मौत का सामान बुलवाया इसके बाद अपने कैंपस में ही आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाली छात्रा असम के सिलचर की रहने वाली थी। 
ऑनलाइन शॉपिंग कर मंगाई ऑर्गन गैस - 
     पुलिस ने बताया है कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि मृतिका प्रियाली ने 23 अगस्त को ऑनलाइन शॉपिंग कर ऑर्गन गैस सिलेंडर हॉस्टल के अपने पते पर बुलवाया था। इसके बाद छात्रा ने मार्केट से नोजल और पाइप खरीदा था। इसके बाद प्रियाली ने मुंह में नोजल लगाकर गैस शरीर में डाल ली। इसके चलते छात्रा की मौत हो गई। जानकारों का कहना है कि ऑर्गन गैस का इस्तेमाल वेल्डिंग और आयरन कटिंग में किया जाता है. ज़हरीली गैस शरीर में जाने की वजह से उसकी लंग्स ने काम करना बंद कर दिया। जांच के दौरान सामने आया है कि मृतिका का गोवा में दो-तीन बार एक्सीडेंट हो चुका था. उसे काफी चोट लगी थीं और तब से उसका इलाज चल रहा था. प्रियाली तब से परेशान थी. हो सकता है उसी परेशानी के कारण उसने सुसाइड किया.
कमरे में मिला सोसाइड नोट- 
    थाना प्रभारी एलडी मिश्रा ने बताया कि मृतिका के कमरे से एक सोसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा है-मेरी सोचने, समझने की क्षमता नहीं बची है। मैं लाइफ से थक चुकी हूं.मैं आगे जीना नहीं चाहती हूं...मैं जो कर रही हूं सोच समझकर कर रही हूं...मेरे ऑर्गन डोनेट कर दिए जाएं। पुलिस ने बताया कि छात्रा की मौत के बाद उनके परिजनों को असम के सिलचर में सूचित किया गया। इसके बाद मुंबई में रहने वाले उसका भाई भोपाल आया और शव को विमान से लेकर असम सिलचर के लिए रवाना हुआ।

Post a Comment

0 Comments