Headline News
Loading...

Ads Area

लड़के ने की न्यूड फोटो की डिमांड, लड़की ने भेजी ऐसी फोटो देख कर हो गया हैरान

   नई दिल्ली।। एक लड़की जिसका नाम एलीसिया लुडॉन है उसने एक लड़के के साथ बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किए हैं। एलीसिया का जिसका ट्विटर अकाउंट लैश_13 से है। वह ग्लासगो (स्कॉटलैंड) की रहने वाली हैं। लैश ने ट्विटर के जरिए बताया कि एक शख्स ने उसके के साथ न सिर्फ अश्लील चैटिंग की बल्कि उसकी नग्न तस्वीरों की मांग की।
     लैश के मुताबिक एक लड़का निक कई दिनों से बात करने की कोशिश कर रहा था जब उससे बातचीत शुरू की तो इधर-उधर बातें करने के बाद उससे उसकी अतरंग, या यूं कहें कि नग्न तस्वीरों की मांग कर दी। निक ने लैश के सामने मांग रखी कि यदि उसे लैश की न्यूड तस्वीरें मिलती हैं तो वह 30 पाउंड (लगभग 2300 रुपये) देगा। लैश ने भी निक के प्रस्ताव को तुरंत स्वीकार कर लिया और पैसे भेजने के लिए अपना पेपल अकाउंट दे दिया। निक ने तुरंत ही लैश के अकाउंट में 30 पाउंड भेज दिए।
Weirdos continued: Somebody messaged me asking if I wanted money but I needed to send him ‘pics’ in return (nudes obviously) he sent me £30 on PayPal and I sent him a video of me driving and MC’ing an Oakzy B song then bought a big scran with the £30 💁🏼‍♀️ pic.twitter.com/2LntXqXOh1
— 13 (@lash__13) August 14, 2019
    उसके बाद लैश ने लड़के के पैसे से बाजार से खाने के लिए चाइनीज फूड ऑर्डर किए। फिर इसके बाद लैश ने वही फोटो क्लिक कर निक को भेज दी। ट्वीटर पर लोग लैश के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों को सबक सिखाने का यह सबसे बेहतरीन तरीका है।’ वही दूसरे शख्स ने लिखा, ‘निक अब भविष्य में किसी के साथ अश्लील चैट करने से पहले सौ बार सोचेगा।

Post a Comment

0 Comments