डॉनल्ड ट्रंप ने पाकिस्तानी पत्रकार की उड़ाई खिली कहा, कहाँ से लाते हो ऐसे कलाकार पत्रकार!
Headline News
Loading...

Ads Area

डॉनल्ड ट्रंप ने पाकिस्तानी पत्रकार की उड़ाई खिली कहा, कहाँ से लाते हो ऐसे कलाकार पत्रकार!

  अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भी आख़िर में इमरान की टांग खींचते हुए एक सवाल पूछ ही डाला कि ‘ऐसे रिपोर्टर्स आप कहां से लाते हैं?
  ट्रंप के इस सवाल ने कश्मीर पर पाकिस्तान और उसकी मीडिया के द्वारा कही गयी बात को बतंगड़ बनाने वाले बेबुनियाद बयान की पोल खोल दी। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान भारत के खिलाफ दुनियाभर में प्रॉपगैंडा फैलाने में जुटा हुआ है। दरहसल ट्रंप ने पत्रकारों के सवालों से खीझते हुए उल्टे इमरान से ही पूछ डाला कि आप ऐसे रिपोर्टर लाते कहां से हो?
क्या हुआ जब पाकिस्तानी पत्रकार ने कि चापलूसी करने की कोशिश?
   पाकिस्तानी पत्रकार ने अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की चापलूसी करते हुए कहा कि अगर आप कश्मीर मुद्दे पर बाते करते हो अतः पारदर्शी तरीके से उसका सही समाधान करते हो तो आप नोबल पुरस्कार के हकदार हो जाएंगे। इसपर ट्रंप ने जवाब देते हुए कहा, पुरस्कार अगर साफ-सुथरे तरीके से दिए जाएं तो मुझे लगता है कि मुझे कई अन्य चीजों के लिए नोबल पुरस्कार मिल सकता है। दरअसल, जब पाकिस्तानी पत्रकार कश्मीर पर इधर-उधर की बात कर रहे थे तभी ट्रंप ने उल्टा उन्हीं की खिंचाई शुरू कर दी। ट्रंप ने पाकिस्तानी पत्रकारों को हर के एक सवाल पर उन्हें कई बार फटकार लगाई। एक पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि कश्मीर में 50 दिनों से इंटरनेट, फूड सप्लाई, सब बंद हैं। इसपर ट्रंप ने उनपर तंज कस्ते हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं?
   अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भी आख़िर में इमरान की तांग खींचते हुए एक सवाल पूछ ही डाला कि ‘ऐसे रिपोर्टर्स आप कहां से लाते हैं? इस पर इमरान खान भी झेंप गए।
     ट्रंप ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान के सामने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ की मेगा रैली की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने उस मेगा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘बेहद आक्रामक बयान’ सुना है। उन्होंने ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में 50 हजार लोगों की भीड़ का जिक्र करते हुए कहा, ‘इसे वहां काफी अच्छा समर्थन मिला।’ गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हाउडी मोदी’ के मंच से राष्ट्रपति ट्रंप और कुछ अमेरिकी सांसदों की मौजूदगी में कहा था कि आंतकवाद का साथ देने वाले, उन्हें पालने वाले के खिलाफ निर्याणक लड़ाई का वक्त आ गया है।

Post a Comment

3 Comments
  1. nice content ...must visit our news channel abstar news https://www.abstarnews.com/ for all latest updates around world शाहिद अफरीदी ने अपनी प्लेइंग इलेवन को चुना, एक भारतीय क्रिकेटर का नाम भी शामिल https://www.abstarnews.com/games-sport/shahid-afridi-chose-his-playing-xi/

    ReplyDelete
  2. Great Information. I visit your website many time. This website have good content.Thank you for sharing this information रक्षा सौदों पर कोरोना का साया, रक्षा मंत्रालय ने तीनों सेनाओं को डील रोकने का दिया आदेश
    https://www.abstarnews.com/india/corona-overshadowed-by-defense-deals/

    ReplyDelete
  3. Thank you for sharing this information. Visit our site |https://www.abstarnews.com/health/using-more-sanitizer-is-harmful/ |

    ReplyDelete
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.