OLX पर एड देखकर टेस्ट ड्राइव के नाम पर ले उड़ता था बाइक, पुलिस ने झांसेबाज को धरदबोचा
Headline News
Loading...

Ads Area

OLX पर एड देखकर टेस्ट ड्राइव के नाम पर ले उड़ता था बाइक, पुलिस ने झांसेबाज को धरदबोचा

   इंदौर/मध्यप्रदेश।। OLX पर एड देखकर टेस्ट ड्राइव के नाम पर वह लोगो की बाइक ले उड़ता था। इंदौर पुलिस ने यूपी के इस झांसेबाज को करीब 2 साल बाद पुणे से धरदबोचा।
   आरोपी का असली नाम राहुल पिता मांगीलाल प्रजापति उम्र 26 साल नि.ग्राम पोस्ट सकलडिहा जिला चंदोली (उ.प्र.) है। उसने अजय यादव नाम से नकली आधार कार्ड बना रखा है और उसी को दिखा कर लोगो के साथ धोखाधडी करता है। एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि वह करीब दर्जन भरलोगों को झांसा दे चुका है। उसकी गिरफ्तारी पर 5000 रुपये का ईनाम था।
यह था मामला
   फरियादी लोकेश गोठवाल नि.अम्बेडकर नगर इंदौर ने वर्ष 2017 में ओएलएक्स पर अपनी मोटर साइकिल बजाज पल्सर 150 सीसी न.MP09/QE/9664 को बेचने के लिये ऐड डाला था। उसी ऐड को पढ़ कर उक्त आरोपी राहुल उर्फ अजय ने फरियादी से मोटर साइकिल दिखाने के नाम पर सम्पर्क किया व टेस्ट ड्राइव करने का बोलकर बाइक लेकर भाग गया। तभी से उसकी तलाश की जा रही थी।
हर 15-20 दिन में मोबाइल नम्बर व फोन बदल लेता था
   आरोपी की लोकशन निकाली गयी व सीडीआर का अवलोकन किया गया तो आरोपी पता चला कि प्रत्येक 15 -20 दिन बाद वह अपना मोबाइल नम्बर व फोन बदल लेता था। काल डिटेल के आधार पर इंदौर पुलिस पुणे पहुंची जहाँ पर लाइव लोकेशन के आधार पर अथक प्रयास करने के बाद पंचशील टेक पार्क यरवडा से उसे गिरफ्तार किया गया ।
    पूछताछ पर उसने बताया कि पुणे मे भी उस पर धोखाधडी का केस दर्ज है। आरोपी को पकड़ने में सीएसपी हरीश मोटवानी, टीआई एमआईजी इंद्रेश त्रिपाठी के निर्देशन में उनि.सुरेन्द्रसिंह व आरक्षक भरत की भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments