दो लाख की रिश्वत लेते दरोगा जी का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

दो लाख की रिश्वत लेते दरोगा जी का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित

  बुलंदशहर।। जिले के जहांगीराबाद कोतवाली में तैनात एक दरोगा जी का ​दो लाख रूपये रिश्वत लेते का वीडियो वायरल हुआ है। जांच में मामला सही पाए जाने पर एसएसपी ने दरोगा जी को निलंबित कर दिया। वहीं जहांगीराबाद कोतवाली में ही दरोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। एसएसपी ने मामले की जांच स्याना सीओ को सौंपी है।
    गांव बांसुरी निवासी नवरतन सिंह के अनुसार उनका गांव की एक महिला के साथ झगड़ा हो गया था। महिला ने थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहुंची, लेकिन दरोगा बिजेंद्र सिंह ने छेड़छाड़ की तहरीर लिखवाकर मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद दरोगा ने नवरतन को बुलाया और मदद के नाम पर ढाई लाख रुपये मांगे। उन्होंने रुपये नहीं दिए तो दरोगा ने पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी दी। जिसके बाद नवरतन ने दरोगा को दो लाख रुपये दे दिए। नवरतन ने दरोगा को रूपये देते हुए का वीडियो बना लिया।
     आरोप है कि दरोगा बिजेंद्र सिंह ने रूपये लेने के बाद भी नवरतन पक्ष के एक युवक को जेल भेज दिया। दरोगा का कहना था कि उन्होंने उसे पूरे ढाई लाख रुपये नहीं दिए, इसलिए जेल भेज दिया। जब दरोगा को नवरतन ने बताया कि उनके पास रिश्वत लेते हुए की वीडियो है तो दरोगा ने धमकी दी कि अब वह जेल भेजे गए युवक पर दुष्कर्म की धारा भी बढ़ाएगा। अपनी धमकी को सही ठहराते हुए दरोगा ने दुष्कर्म की धारा भी बढ़ा दी। यहीं नहीं फिर से नवरतन का महिला से झगड़ा हुआ तो दरोगा ने रंजिश रखते हुए फिर से नवरतन व उसके भाई लक्ष्‍मण और देशराज पर महिला की तरफ से छेड़छाड़ का झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद नवरतन ने दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और एसएसपी से लिखित में शिकायत दी। एसएसपी ने वीडियो देखकर इसकी जांच सीओ स्याना को सौंप दी है।

Ad Code