नामी कॉलेज की टीचर पांच छात्रों के साथ करती थी गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

नामी कॉलेज की टीचर पांच छात्रों के साथ करती थी गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

   नई दिल्ली।। गुरु, टीचर, आचार्य, अध्यापक, शिक्षक सभी शब्द एक खास व्यक्ति के लिए प्रयोग किये जाते हैं। जिसकी अगर व्याख्या की जाये तो जो लोग ज्ञान देते हैं और जीवन में सही राह दिखाते हैं, उसे ही कहा जाता है शिक्षक लेकिन कुछ लोग इस राह से भटकते नजर आ रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब साउथ अफ्रीका के केपटाउन में एक नामी-गिरामी कॉलेज की शिक्षक ने पांच छात्रों के साथ शारीरिक संबंध बना डाला।
    इतना ही नहीं मामला प्रकाश में आया तो उसने फौरन अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कॉलेज में जांच से पता चला है इस टीचर ने कम से कम 5 छात्रों के संबंध बनाये हैं। मामला इतना ज्यादा गम्भीर है कि एजुकेशन काउंसिल इस टीचर पर कड़ा एक्शन भी ले सकता है। जानकारी के मुताबिक जुकेशन काउंसिल के बनाए कोड ऑफ एथिक्स को तोडऩे की वजह से इस टीचर पर पढ़ाने पर आजीवन प्रतिबंध लग सकता है।
    30 साल की फिओना विओटी भले ही पेशे से टीचर हो लेकिन वह पहले नामी-गिरामी मॉडल भी रह चुकी है। साउथ अफ्रीका के केपटाउन में बिशॉप्स डिओसेसन कॉलेज में पढ़ाती थीं। टीचर कॉलेज कैंपस में ही अपने घर पर छात्रों को बुलाया करती थीं और इसी दौरान इस तरह का काम करती थी।
    जांच में यह भी खुलासा हुआ है पूरा मामला 2013 से 2019 के बीच जब फिओना के छात्रों से संबंध रहे। फिओना ने हद तब कर दी जब उसने इन्टिमेट वीडियो भी रिकॉर्ड उसे वायरल कर दिया था।

Ad Code