रिश्वत लेने के आरोप में पकड़े गए BDO की हो गई पिटाई

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

रिश्वत लेने के आरोप में पकड़े गए BDO की हो गई पिटाई

ग्रामीण विकास संघ ने निगरानी की कार्रवाई पर जताया एतराज 
    पटना।। रिश्वत लेने के आरोप में पकड़े गए BDO की निगरानी द्वारा पिटाई किये जाने की बात सामने आई है. बीडीओ की पिटाई की लेकर ग्रामीण विकास संघ ने कड़ा एतराज जताया है. 
    संघ का कहना है कि एक अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद उसके साथ थर्ड डिग्री का इस्तेमाल गलत है। किसी को गिरफ्तार किये जाने के बाद उसके साथ मारपीट करना कानून के खिलाफ है। 
    बता दें साल के अंतिम दिन निगरानी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने एक प्रखंड विकास पदाधिकारी को 100000 रूपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी उसके कार्यालय परिसर से ही की गई थी।
    वैशाली के राजापाकर प्रखंड का बीडीओ राजीव रंजन परिवादी पुरुषोत्तम कुमार से कार्यालय परिसर में हीं 100000 रूपये की घूस ले रहा था .जिसके बाद निगरानी ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.
    दरअसल BDO राजीव रंजन पैक्स चुनाव से संबंधित सभी कागजात समय पर देने के लिए 200000 रूपये रिश्वत की मांग की थी जिसके बाद 100000 रूपये में सौदा तय हुआ. परिवादी पुरूषोत्तम कुमार ने इसकी शिकायत निगरानी विभाग से की थी। जिसके बाद निगरानी ब्यूरो ने धावा दल का गठन किया और यह कार्रवाई की।

Ad Code