मौलाना ने दिखाई अपनी औकात हॉस्पिटल में घुसकर डॉक्टर को पीटा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

मौलाना ने दिखाई अपनी औकात हॉस्पिटल में घुसकर डॉक्टर को पीटा

AIMIM MLA Twitter Trend : The Most Popular Tweets | Indiaमालेगाँव में MLA मौलाना मुफ़्ती इस्माइल और उसके गुंडों ने डॉक्टर को पीटा, हॉस्पिटल स्टाफ धरने पर 
    कोरोना महामारी से लड़ने के लिए लॉकडाउन किए जा चुके भारत में एक तरफ जहाँ सभी अपने-अपने स्तर पर इस घातक वायरस से होते संक्रमण को रोकने का प्रयास कर रहे हैं, देश का हर व्यक्ति कोरोना संक्रमित मेडिकल स्टॉफ के प्रति आभार जता रहा है, वहीं कुछ लोग इन्हीं डॉक्टर्स से बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे। 
  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी से विधायक मौलाना मुफ़्ती इस्माइल ने अपने समर्थकों के साथ मालेगाँव अस्पताल पहुँचे और अस्पताल के स्टॉफ के साथ बदतमीजी और मारपीट करने लगे। रिपोर्ट्स के अनुसार यह सारा मामला तब शुरू हुआ जब डॉक्टर किशोर डांगे ने विधायक का फोन नहीं उठाया। 
   अपनी धौंस दिखाते हुए विधायक मुफ़्ती मोहम्मद इस्माइल अपने 20-25 कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल में घुस कर डॉक्टर किशोर डांगे से बहस और गाली-गलौज करने लगे, अस्पताल प्रशासन को धमकाने लगे। डॉक्टर को गालियाँ देता विधायक एएनआई के ट्वीट में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है। 
    गौरतलब है कि इस साल के शुरुआत में दो संदिग्धों ने एआईएमआईएम पार्टी लीडर रिजवान खान के मालेगाँव स्थित घर पर गोलीबारी की थी। उन्हीं में से एक उस गोलीबारी में घायल हो गया था, जिसका कोर्ट के आदेश पर कथित तौर पर अस्पताल में इलाज चल रहा था। एक टीवी न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट के अनुसार एआईएमआईएम के विधायक मुफ़्ती इस बात से नाराज थे कि उपरोक्त संदिग्ध को बगैर किसी पर्याप्त कागज के अस्पताल में बनाए रखा गया है।    
    कोरोना वायरस से संक्रमण के इस दौर में विधायक डॉक्टरों और मेडिकल स्टॉफ को अपनी ड्यूटी सही ढंग से न निभाने और गैर जिम्मेदाराना बर्ताव का आरोप लगाकर गाली-गलौज करता हुआ साफ देखा जा सकता है। एआईएमआईएम का विधायक खुद ही कह रहा है कि उसका फोन क्यों नहीं उठाया गया। इस घटना के बाद वीडियो वायरल से विधायक और उसके बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की माँग को लेकर अस्पताल का समूचा स्टाफ अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गया है। हालाँकि, कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों और एमरजेंसी चिकित्सा सुविधाएँ चालू रखी गई हैं।
 

Ad Code