बहू का आरोप, सुहागरात से पहले सास ने किया था वर्जिनिटी टेस्ट
Headline News
Loading...

Ads Area

बहू का आरोप, सुहागरात से पहले सास ने किया था वर्जिनिटी टेस्ट

   इंदौर।। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां 30 वर्षीय महिला ने अपने पति, सास-ससुर और जेठ पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला ने कहा है कि सुहागरात से पहले उसकी सास ने कौमर्य परीक्षण (वर्जिनिटी टेस्ट) किया था। महिला का कहना है कि उसके जेठ ने उसका दुष्कर्म किया और जब उसने पति को यह बात बताई तो उसे धमकाकर चुप करा दिया। इसकी शिकायत महिला ने थाने में की है। 
     पुलिस ने बताया है कि चार मई 2017 को उसकी शादी हुई थी और ससुराल की प्रताड़नाओं के चलते वह शादी के पांच महीने बाद ही अपने पिता के घर जाकर रहने लगी। शिकायत में महिला ने बताया कि शादी की रात को सास उसे जबरन बाथरूम में ले गई और उसके निजी अंगों का परीक्षण करने लगी। जब इसके बारे में पति को बताया तो उसने मेरी बातों पर ध्यान नहीं दिया। 
     पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक दिन जब वह चाय लेकर जेठ के कमरे में गई तो उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद एक दिन जेठ के कमरे में साफ सफाई करने के बहाने से सास ने भेजा। इसके बाद कमरे में जेठ भी आ गए और उन्होंने दुष्कर्म किया। 
   पुलिस ने महिला की शिकायत पर दहेज उत्पीड़न, दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments