Headline News
Loading...

Ads Area

देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, करवा दी अपने ही पति की हत्या

     मध्यप्रदेश में एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है यहां प्यार में भाभी अपने ही देवर पर फिदा हो गई, प्यार में पागल हुई भाभी अपने देवर से अपने पति की हत्या करवा दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी देवर भाभी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने बताया कि देवर और भाभी के साथ बीच अवैध संबंध थे, पति को शक हो गया था जिसको लेकर पति पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था फिर क्या देवर के प्यार में पागल हुई भाभी अपने ही पति को रास्ते से हटाने का निश्चय कर लिया और हत्या करवा दी।
    विदिशा जिले के कोतवाली पुलिस को संदिग्ध हालत में अशोक गुर्जर की का शव मिला इस हत्या के पीछे कातिल कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी और भाई निकले। पुलिस ने आरोपी समरथ सिंह और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक और आरोपी की तेजी से तलाश कर रहे हैं।
    पुलिस ने बताया कि देवर भाभी के बीच अवैध संबंध चल रहा था और पति को इसकी भनक लग गई इसी कारण आए दिन पति पत्नी के बीच झगड़ा होता था अपनी प्रेमिका को परेशान देख आरोपी समरत से रहा न गया और अपने ही भाई की हत्या की साजिश रच डाली और गला दबाकर हत्या करके सड़क किनारे फेंक दिया फिलहाल पुलिस ने आरोपी देवर और भाभी को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे युवक की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments