लॉकडाउन में सरकारी गाड़ी से ड्राइविंग सीख रही थी SDM की पत्नी, कलेक्टर ने किया ट्रांसफर

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

लॉकडाउन में सरकारी गाड़ी से ड्राइविंग सीख रही थी SDM की पत्नी, कलेक्टर ने किया ट्रांसफर


लॉकडाउन में सिलवानी SDM की पत्नी ने खाली सड़क पर सरकारी गाड़ी से सीखी ड्राइविंग
    रायसेन/मध्य प्रदेश।। कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के बीच देश में तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। खुद पीएम नरेन्द्र मोदी देशवासियों से घरों से बाहर नहीं निकलने और लॉकडाउन के नियमों की पालना की अपील कर चुके हैं, मगर मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से एक एसडीएम साहब की पत्नी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर सरकारी गाड़ी का उपयोग करते नजर आई है। मामला सामने आने के बाद रायसेन जिला कलेक्टर ने एसडीएम को हटा दिया है।
    कोरोना के कहर से मध्य प्रदेश कराह रहा है, लेकिन अधिकारी यहां पर मौज में है. लॉकडाउन के बीच एक एसडीएम पत्नी को सरकारी गाड़ी से ड्राइविंग सीखा रहे थे. पत्नी सुनसान सड़क पर फरार्टा भर रही थी. लेकिन अगले ही दिन पति पर गाज गिर गई. यह मामला रायसेन के सिलवानी का है. 
    वह मंगलवार को सड़क पर सरकारी गाड़ी चला रही थी. इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और वायरस कर दिया. इसके बाद सिलवानी एसडीएम अनिल जैन पर गाज गिर गई. डीएम ने ट्रांसफर कर दिया और उनको जिला मुख्यालय के साथ अटैच कर दिया गया. 
वीडियो बनाने वाले को दिखाई धौंस
    वीडियो बनाने वाले ने जब एसडीएम की पत्नी को पूछा कि आपके पास लाइसेंस है तो वह भड़क गई और कहा कि बकवास बंद करो. मेरे पास सब कुछ है और गाड़ी में बैठकर चली गई. मामला तूल पकड़ा तो एसडीएम अनिल जैन ने बताया कि यह गलत है कि उनकी पत्नी गाड़ी चलाना सीख रही हैं. पत्नी सरकारी गाड़ी से अपने लिए ड्राइवर के साथ दवाइयां लेने गई थी. वहां से लौटते समय पत्नी खुद गाड़ी चलाकर ले आईं तो किसी ने वीडियो बना लिया. मेरी पत्नी ने कोई लॉकडाउन नहीं तोड़ा है.

Ad Code