क्वॉरेंटाइन सेंटर में अश्लील डांस, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल
Headline News
Loading...

Ads Area

क्वॉरेंटाइन सेंटर में अश्लील डांस, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

     समस्तीपुर/बिहार।। कोरोना संकट को देखते हुए पूरे देश में बीते 54 दिन से लॉकडाउन जारी है. देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख पार कर चुका है, जबकि 3100 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. लॉकडाउन के दौरान पुलिस लगातार गश्त कर रही है और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई भी कर रही है. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी जाती है. वहीं, इस बीच सोशल मीडिया पर क्वॉरेंटाइन सेंटर में नाच का एक वीडियो वायरल हो रहा है. समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय में इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.
     मध्य विद्यालय (करर्ख गांव) में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में सिस्टम को ताक पर रखकर नाच प्रोग्राम कराया गया. इस कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए. मालूम हो गि क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है. अब स्कूल में नाच प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है. सवाल उठने शुरू हो गए कि अखिर किसकी मर्जी से क्वॉरेंटाइन सेंटर में नाच का आयोजन किया गया. 
     सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एडिशनल कलेक्टर का बयान आया. न्यूज एजेंसी ANI को उन्होंने कहा कि हमने मामले का संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी. हमने वहां टीवी की व्यवस्था की है. प्रशासन वहां बाहर से किसी भी मनोरंजन की इजाजत नहीं देती है।

Post a Comment

0 Comments