Headline News
Loading...

Ads Area

पहले 5 लोगों से की शादी फिर देवर को ही दे बैठी दिल

    एक महिला ने 35 साल की उम्र में पांच शादियां कर चुकी है, जिसके सभी पति अलग-अलग गांव में रहते हैं। इसी बीच एक पति के भाई को अपना दिल दे बैठी, जिसके साथ महिला का तकरीबन छह माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों दो दिन से एक ही कमरे में थे और शादी की योजना बना रहे थे। इसकी जानकारी होने पर पूर्व पतियों धमक पड़े। चोर कहते हुए गांव के लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकालें और फिर जूते- चप्पलों से बेरहमी से जमकर पीटा। इतने से भी जब पतियों का मन नहीं भरा तो तुगलकी फरमान जारी कर दोनों का सिर मुंडवाया व सरेआम गांव में घुमाया। गांव में पंचायत बुलाकर घटना की लीपापोती की कोशिश चल रही है। यह घटना सिरदला थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह करीब दस बजे घटी बताई जाती है। 
    महिला पहले पांच निकाह कर चुकी है। वह अपने कथित प्रेमी के साथ भाग कर एक और निकाह की तैयारी में थी। इसकी सूचना खटांगी, रजौंध व जमुगाय गांव में रह रहे उसके पतियों को मिली। जिससे वह नजर लगाए हुए थे। 
    महिला का कथित प्रेमी दो दिनों से उसके साथ घर पर रह रहा था। जिसकी भनक महिला के पहले के पतियों को हुई। पतियों ने साजिश के तहत महिला के कथित प्रेमी के घर पर होने की खबर गांव में फैलाकर लोगों का हुजुम जुटाया। 
   महिला के घर से दोनों को खींचकर बाहर निकाला। बात गाली-गलौज से शुरू हुई, फिर जूते- चप्पलों से बेरहमी से पीटा गया। इतने से भी जब पतियों का मन नहीं भरा तो तुगलकी फरमान जारी कर दिया। पतियों ने मिलकर दोनों का सिर मुंडवाया व सरेआम गांव में घुमाया। गांव में पंचायत बुलाकर घटना की लीपापोती की कोशिश चल रही है।

Post a Comment

0 Comments