लॉकडाउन में लव जिहाद..
Headline News
Loading...

Ads Area

लॉकडाउन में लव जिहाद..

    जसपुर।। अलग-अलग स्थानों की दो युवतियों ने समुदाय विशेष के दो युवकों पर स्वयं को उनके समुदाय का बताकर दोस्ती कर शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने व मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। 
    जानकारी अनुसार नगर निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसके फोन पर एक युवक ने कॉल कर स्वयं को उसके समुदाय का बताकर उससे दोस्ती कर ली। शादी करने का झांसा देकर काशीपुर में जसपुर बस अड्डे के पास स्थित एक होटल में ले जाकर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। तब से वह लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसको उसके दूसरे समुदाय का होने के साथ नजीबाबाद यूपी का निवासी होने एवं नगर में किराए का मकान लेकर रहने का पता चला तो उसने उससे संबंध ख़त्म कर लिए। 
    बीते गुरुवार की प्रात 9 बजे वह उसके घर आया और उसके साथ जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाए और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। पुलिस ने धारा 323, 376 , 452 , 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
    उधर, प्लाट- 6, सुमुल डेयरी रोड, सूरत नगर, गुजरात निवासी एक युवती ने कहा कि 2 वर्ष पूर्व बिगो लाइव ऐप के माध्यम से उसकी दोस्ती विशेष समुदाय के युवक से हुई थी। उसने अपने आप को उसके समुदाय का बताते हुए अपना नाम रॉकी चौहान बताया था। युवती ने आरोप लगाया कि 6 माह पूर्व युवक ने उसको गुजरात से दिल्ली बुलाया था और वहां पर किराए के मकान में रख कर उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद मुरादाबाद में भी शारीरिक संबंध बनाए और यहां जसपुर लाकर एक कमरे में बंद कर लिया और यहां भी उसके साथ मारपीट कर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। 
   युवती ने आरोप लगाया कि इस दौरान गर्भवती होने पर उसने उसका गर्भपात भी करा दिया और शादी का वादा करके मुकरने लगा तो उसको शक हुआ, उसके बारे में पता चला कि वह एक शादीशुदा युवक है और उसका नाम मोहम्मद शादाब अंसारी पुत्र जाकिर है तो उसके होश उड़ गए। वह बड़ी मुश्किलों से उसके चुंगल से बच कर निकल भागी और कोतवाली पहुंच गई युवती ने अपनी आप बीती पुलिस को बताई तो उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मोहम्मद शादाब अंसारी पुत्र जाकिर निवासी मोहल्ला नई बस्ती जसपुर के खिलाफ धारा 323 , 376 , 313 , 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। 
   एसआई भूमिका पांडे ने बताया कि आरोपी मोहम्मद शादाब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया और युवती को बयानों के लिए कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है 
   वहीं, हिन्दू संघटन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने बैठक कर इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए कोतवाल उमेद सिंह दानू से मिलकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हिंजाम के आशीष चोबे ने बताया कि कोतवाल ने मुकदमा लिखकर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। यहां सोहित जोशी, मुकेश कुमार, नीलकमल शर्मा, चमन लाहौरी, पंकज शर्मा आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments