यक़ीनन प्यार अंधा होता है : दिव्यांग संग हीरा कारोबारी की बेटी की लवस्टोरी ख़त्म

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

यक़ीनन प्यार अंधा होता है : दिव्यांग संग हीरा कारोबारी की बेटी की लवस्टोरी ख़त्म

    पटना।। फेसबुक पर गुजरात में हीरा कारोबारी की बेटी ने बिहार के एक दिव्यांग चार्टर्ड अकाउंटेंट से दोस्ती की। फिर प्यार हुआ और साथ-साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। इतना ही नहीं अचनाक प्रेमिका प्लाइट पकड़कर सीधे पटना आ गई। तीन दिन बाद दोनों दूल्हे-दुल्हन बनकर सात फेरे लेने मंदिर पहुंचे कि फिल्मी स्टाइल में लड़की का पिता पुलिस के साथ धमक पड़ा। फिर, क्या पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने ले गई और फिर लिखा-पढ़ी कर गुजरात लेकर रवाना हो गई। लेकिन, गुजरात पहुंचते ही प्रेमिका के सुर बदल गए। उसनें प्रेमी पर कई गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए, जिससे पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई।
   वहीं, बेटे को उसके प्रेमिका से मिले इस तरह धोखे से परिवार के लोग सदमे में हैं। बताते हैं कि गम में कई दिनों से घर में चूल्हे नहीं जले हैं। दूसरी ओर पीड़ित के पिता ने बिहार सरकार से मदद करने की गुहार लगाई है।
   गुजरात के अंकलेश्वर के रहने वाले हीरा कारोबारी की बेटी तान्या सिंह की पटना के कदमकुआं स्तिथ लोहानीपुर के रहने वाले दिव्यांग चार्टर्ड अकाउंटेंट आकाश से फेसबुक पर दोस्ती हुई।
   आकाश दोनों पैर से दिव्यांग है। नजदीकियां बढ़ी तो फोन पर भी बात होने लगी। धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया और एक साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। यही नहीं, दोनों ने इस दौरान शादी करने का फैसला भी कर लिया। लेकिन, परिवार के लोगों को इसकी खबर नहीं थी।
    तान्या अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए 27 अगस्त को घर से फरार हो गई। वह, सीधे फ्लाइट पकड़कर प्रेमी आकाश के घर पहुंच गई। तीन दिन तक दोनों साथ रहे। रविवार को दोनों गांधी मैदान थाना इलाके के रामगुलाम चौक के पास स्थित धर्मशाला मंदिर में शादी के जोड़े में पहुंचे और शादी रचाने लगे।

Ad Code