सोशल मिडिया से फोटो निकाली और 50 से ज्यादा महिलाओं को किया ब्लैकमेल

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

सोशल मिडिया से फोटो निकाली और 50 से ज्यादा महिलाओं को किया ब्लैकमेल

आरोपी के फोन से आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियों बरामद,  
फर्जी आपत्तिजनक तस्वीरों से देशभर की 50 से ज्यादा महिलाओं को युवक ने किया ब्लैकमेल,
महिलाओं और युवतियों की फोटो करता था मॉर्फ, 
14 साल की नाबालिग ने ऐसे किया भंडाफोड़, 
   नई दिल्ली।। सोशल मिडिया पर महिलाओ को अपनी फोटो लगाना कितना मुश्किल भरा हो सकता है इसका अंदाज़ा शायद उन्हें नहीं है। देश के अलग-अलग हिस्सों से महिलाओं और नाबालिग युवतियों के साथ दुष्कर्म और उन्हें ब्लैकमेल करने के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। महिलाओं को ब्लैकमेल करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक 19 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर देशभर की 50 से अधिक महिलाओं को ब्लैकमेल करने का आरोप है।
    ये गिरफ्तारी राजधानी के साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की दिल्ली पुलिस के साइबर सेल द्वारा की गई। पुलिस ने बताया कि भंडाफोड़ तब हुआ, जब उसने एक 14 साल की लड़की से अश्लील तस्वीरों की डिमांड की। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की को धमकी दी कि अगर उसने उसे अपनी तस्वीरें नहीं दीं तो वो उसकी मॉर्फ हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।
    पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जब उससे पूछताछ हुई तो उसने बताया कि महिलाओं को ब्लैकमेल करने का काम वो पिछले 3 सालों से कर रहा है। उसने बताया कि वो इंटरनेट से महिलाओं की तस्वीरें चुरा कर उन्हें मॉर्फ करता था। पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल फोन बरामद किया है। उसके फोन में आपत्तिजनकर तस्वीरें और वीडियो भी बरामद किए गए हैं।

Ad Code