पेट्रोल की कीमत बढ़ने पर BJP के मंत्री ने लोगों को साइकिल चलाने की सलाह दी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पेट्रोल की कीमत बढ़ने पर BJP के मंत्री ने लोगों को साइकिल चलाने की सलाह दी

कांग्रेस ने कहा पहले अपनी पत्नी से चूल्हा जलवाएं
    भोपाल।। पेट्रोल के दामों से हमारे देश में हर कोई इन दिनों खासा परेशान है, देशभर में पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, जिसके चलते जनता पर दोहरी महंगाई की मार पड़ रही है। वहीं डीजल-पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस का धरना प्रदर्शन भी जारी है।
    वही  सरकार का बचाव करते हुए मध्यप्रदेश के भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के एक मंत्री ने बेतुका बयान दिया है। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने लोगों को सलाह दी कि अगर पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं तो छोटे-मोटे काम के लिए लोग साइकिल का इस्तेमाल करें। ऊर्जा मंत्री का यह बयान सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी उन्हीं के अंदाज में पलटवार किया है।
    दूसरी और भोपाल की पूर्व मेयर विभा पटेल ने कहा कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को पहले खुद साइकिल चलानी चाहिए और अपनी पत्नी से चूल्हे पर रोटी बनवाना चाहिए। 2 दिन के बाद ही उनकी पत्नी चूल्हे पर रोटी नहीं बना पाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि आखिरकार बीजेपी के वह नेता कहां है जो पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ने के बाद चूड़ियां और साइकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन करते थे। 
    पेट्रोल के बढ़ते दामों पर विरोध जताते हुए भोपाल स्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीसीसी कार्यालय के सामने रोटियां सेकने के बाद पेट्रोल पंपों के बाहर प्रदर्शन किया। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत तमाम कांग्रेस नेता पेट्रोल पंप पर पहुंचे और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस ने सरकार से मांग की है कि उसे पेट्रोल और डीजल के दामों पर लगने वाला टैक्स कम कर देना चाहिए ताकि आम जनता को राहत मिल सके।
    आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में इस वक्त प्रीमियम पेट्रोल के दाम 100 रुपए के आंकड़े को भी पार कर चुके हैं। जबकि सामान्य पेट्रोल 97 रुपए लीटर बिक रहा है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से आमजन बुरी तरह से परेशान हैं। जिसके चलते विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हो रहा है। हालांकि सरकार जनता को किसी भी तरह की राहत देने के मूड में नहीं है।

Ad Code