यहां बाप ने बेटी को कन्यादान में दिया दो लीटर पेट्रोल

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

यहां बाप ने बेटी को कन्यादान में दिया दो लीटर पेट्रोल

मोदी सरकार की नाकामी पर बढती कीमतों के विरोध का अनोखा तरीका
शायद इससे ही सरकार को कुछ शर्म आ जाए
    मेरठ/उत्तर प्रदेश।। मेरठ में एक शादी समारोह में उस समय लोग अचंभित हो गए जब एक बाप ने अपनी ही बेटी को कन्यादान में दो लीटर पेट्रोल दिया। शादी में कन्यादान के दौरान पेट्रोल देने का यह मामला थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के अलीपुर मोरना गांव का है। जहां पर सपा कार्यकर्ता एक शादी समारोह में पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 2 लीटर पेट्रोल की बोतल भेंट करके कन्यादान किया। साथ ही पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर विरोध भी दर्ज कराया। सपा कार्यकर्ताओं के साथ जब इस शादी में स्टेज पर बैठी दुल्हन के हाथ में पिता ने पेट्रोल की बोतल दी तो वहां मौजूद मेहमान यह देखकर चौक गए। 
    सपा कार्यकर्ताओं ने इस दौरान कहा कि अब पेट्रोल शादी-ब्याह में उपहार के रूप में देने की ही चीज रह गया है। इसके दाम इतने बढ गए हैं कि लोग वाहन नहीं चला सकते। बता दे कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर घमासान मचा हुआ है।
    दरअसल, एक सपा कार्यकर्ता बाबूराम ने खुद अपनी ही बेटी की शादी में पेट्रोल की बोतल बेटी को कन्यादान के रूप में दी। उन्होंने पेट्रोल की कीमतों को लेकर सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।
    वहीं इस शादी में शामिल होने पहुंचे सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव किशोर वाल्मीकि ने बताया कि हमने एक कार्यकर्ता की बेटी का कन्‍यादान उपहार में पेट्रोल देकर किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश और प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बेतहाशा बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए उन्होंने विरोध का यह तरीका अपनाया है। किशोर वाल्मीकि ने कहा कि इसका उद्देश्य सिर्फ केंद्र और प्रदेश की गूंगी-बहरी सरकार को चेताना हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि का पूरे देश में विरोध हो रहा है। आज किसान, मजदूर और गरीब तबका महंगाई की मार झेल रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी आम लोगों केा भी इसी तरह से विरोध करने के बारे में जागरूक करेगी। शायद इससे ही सरकार को कुछ शर्म आए।

Ad Code