दूसरी युवती के साथ शादी रचाने जा रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने मर्डर कर कुत्तों को खिला दिया

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

दूसरी युवती के साथ शादी रचाने जा रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने मर्डर कर कुत्तों को खिला दिया

सात साल से रिलेशनशिप में था कपल, प्रेमिका धोखे से थी दुखी
    नई दिल्ली।। लोग प्यार में क्या क्या नहीं करते है कुछ लोग प्यार में अपनी जान दे देते है तो कुछ लोग प्यार में अपने ही प्रेमी की जान ले भी लेते है है जी हा लोग अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते है, इस बात का अंदाज़ लगाना काफी मुश्किल है। बताया जा रहा है कि एक महिला का प्रेमी किसी दूसरी महिला से शादी करने जा रहा था | लिहाजा उसकी गर्लफ्रेंड ने जो किया उसके बारे में जानकर सबके रोंगटे खड़े हो गए।घटना के अनुसार महिला ने ना केवल अपने प्रेमी की हत्या कर दी बल्कि उसके टुकडे-टुकड़े कर कुत्तों और लोगों को खिला दिया |
    दरअसल घटना संयुक्त अरब अमीरात की है। बताया जा रहा है कि एक महिला का एक शख्स सात साल संबंध थे। दोनों के बीच 10 साल का अंतर था। लेकिन, बीच में महिला को पता चला कि उसका ब्वॉयफ्रेंड किसी और महिला से शादी करने जा रहा है। ये बात उसे बर्दाश्त नहीं हुई और उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड का मर्डर करने का प्लान बनाया। 
   रिपोर्ट में कहा गया मोरक्को में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा और उसने कहा कि वह दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है, ये बता सुनकर महिला ने उसकी हत्या कर दी। उसके बाद डेड बॉडी को टुकड़े-टुकड़े कर दिए। 
     महिला ने अरब की पारंपरिक डिस मैचबूश में शख्स के कुछ हिस्से को डालकर पका दिया। बताया जा रहा है कि ये डिश बिरयानी की तरह होता है। उसने कुछ लोगों को यह डिश खिला दिया। वहीं, शरीर के कुछ हिस्से को अपने उसने कुत्तों को खिला दिया। कुछ समय बाद शख्स का भाई ढूंढते हुए महिला के घर पहुंचा, जहां उसे अपने भाई के दांत मिले उसे शक हुआ तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से पूछताछ करनी शुरू कर दी। 
   इसके बाद महिला ने अपने अपना अपराध कबूल कर लिया। फिलहाल महिला को मानसिक हॉस्पिटल ले जाया गया और उसकी जांच की जा रही है | लेकिन, इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। |

Ad Code