रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के जाने-माने एंकर विकास शर्मा का निधन
Headline News
Loading...

Ads Area

रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के जाने-माने एंकर विकास शर्मा का निधन

कुछ दिनों पहले ही कोरोना को दी थी मात
    नई दिल्ली।। पत्रकारिता की दुनिया में कुछ ही समय में अपना लोहा मानवा चुके रिपब्लिक भारत टीवी के जाने-माने एंकर विकास शर्मा का गुरुवार को निधन हो गया। वह 35 वर्ष की आयु के थे, पिछले तीन दिनों से बीमार चल रहे थे और गुरुवार शाम अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। 
   रिपोर्ट के मुताबिक शर्मा को बुखार से पीड़ित थे। कुछ दिनों पहले वह कोरोना संक्रमित हुए थे, लेकिन इसे उन्होंने मात दे दी थी। विकास शर्मा रात 9 बजे रिपब्लिक भारत टीवी पर ‘ये भारत की बात है’ शो को प्रस्तुत करते थे। रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। अर्नब ने कहा कि यह उनके न्यूज नेटवर्क के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। 
    उन्होंने कहा कि विकास की एंकरिंग का अलग अंदाज था और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि अब विकास नहीं रहे। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि विकास जमीन से जुड़े हुए एंकर थे, साथ ही वो बहुत टैलेंटेड थे। विकास शर्मा के निधन पर कई जानी-मानी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है। फिल्ममेकर अशोक पंडित, विधायक अभिजीत सिंह सांगा, बीजेपी विधायक दिनेश चौधरी आदि ने ट्वीट करके संवेदना जाहिर की है। 
   बता दें कि 35 वर्षीय विकास शर्मा कानपुर के रहने वाले थे। नोएडा के कैलाश अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। अस्पताल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली। विकास के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। 
    विकास शर्मा लंबे समय से मीडिया में कार्यरत थे। वह ‘समाचार प्लस’, ‘इंडिया न्यूज’, ‘जनता टीवी’, ‘साधना न्यूज’ और ‘टोटल टीवी’ में भी एंकर रह चुके थे। इसके अलावा वह ‘टीवी100 उत्तराखंड’ चैनल में रिपोर्टर और एंकर पद पर काम करने के साथ ही ‘S1’ न्यूज चैनल में न्यूज डेस्क पर और ‘एफएम रेनबो’ दिल्ली में भी काम कर चुके थे। कानपुर के मूल निवासी विकास शर्मा ने कानपुर विश्वविद्यालय से बीएससी करने के बाद माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के नोएडा कैंपस से ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म में एमए की पढ़ाई की थी।

Post a Comment

0 Comments