गर्लफ्रेंड को पूरा देश घुमाने के लिए बाप ने अपने ही दो साल के बेटे को बेच दिया

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

गर्लफ्रेंड को पूरा देश घुमाने के लिए बाप ने अपने ही दो साल के बेटे को बेच दिया

पुलिस ने किया गिरफ्तार
   बीजिंग।। किसी भी मुसीबत क्यों न हो, मां-बाप अपने बच्चों से कभी मुंह नहीं मोड़ते. लेकिन चीन में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर लोग हैरान हैं. यहां एक व्यक्ति ने अपने बच्चे को ही बेच दिया, वो भी सिर्फ इसलिए, ताकि अपनी गर्लफ्रेंड को वो पूरा देश घुमा सके.
    जेजिलांग लीगल डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, सी नाम के इस व्यक्ति की पत्नी ने तलाक ले लिया था. उसकी बेटी की कस्टडी पत्नी को मिली थी, जबकि दो साल के मासूम बेटे की कस्टडी उसे मिली थी. लेकिन शी अपने बेटे के प्रति अक्सर उदासीन ही रहता था.शी ने अपने बेटे को अपने पिता और भाई के पास छोड़ रखा था. लेकिन इस बीच उसे पैसों की जरूरत पड़ी और वो अपने बेटे को ले आया और महज 17 लाख युआन के लिए बेच दिया. जब घर वालों से उसने कोई संपर्क नहीं किया, तो घरवालों ने उसकी खोजबीन की. इसके बाद जाकर मामले का खुलासा हुआ.
    शी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पूरे चीन में जमकर मस्ती की और खूब पैसे खर्च किए. बाद में जुझोऊ शहर में रहने वाले शी के रिश्तेदारों ने पुलिस में शिकायत की, तब जाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. यही नहीं, शू का दो साल के बेटे को भी पुलिस ने चांग्सु शहर से बरामद कर लिया चीन में कड़े जनसंख्या नियंत्रण कानून को ढीला किया जा जा रहा है.

Ad Code