विधायिका महोदया ने किया सीसी सड़क का उद्घाटन

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

विधायिका महोदया ने किया सीसी सड़क का उद्घाटन

   
    बांसवाड़ा/राजस्थान।। गांवों में छोटी-छोटी खुशियां कितना मायना रखती है, यह आज राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ तहसील में देखने को मिली जहा विधायिका महोदया रमिला खड़िया ने रामगढ़ में सीसी सड़क का उद्घाटन किया।
Ramila Khadiya
  रामगढ़ वासियों के चेहरे की मुस्कान उस समय देखने लायक थी जब कुशलगढ़ की लोकप्रिय विधायिका महोदया रमिला हूरतीग खड़िया ने विधानसभा कुशलगढ़ के ग्राम पंचायत रामगढ़ में निर्मित सीसी सड़क का उद्घाटन स्थानीय युवा सरपंच राकेश मईडा के सानिध्य में किया। रामगढ़ निवासी ना केवल मौके पर खड़िया द्वारा किये गए उद्घाटन के विडिओ बनाते देखे गए। क्षेत्रवासियों का कहना है कि रामगढ़ को कई सालों बाद सीसी सड़क के दर्शन नसीब हो सके है। 
Ramila Khadiya
   जानकारी अनुसार उद्घाटन के बाद विधायिका महोदया ने रामगढ़ कस्बे के स्थानीय लोगों ओर महिलाओं की समस्याओं को भी सुना। खड़िया ने क्षेत्रवासियों द्वारा बताई गई पेयजल की समस्या के समाधान के लिऐ बहुत जल्दी ही उसका समाधान करने का आश्वासन दिया। 
Ramila Khadiya
  मौके पर स्थानीय उपसरपंच मुस्ताक मामू के नेतृत्व में नुरु चाचा, कालू भाई, रज्जाक चाचा उर्वेश मोहम्मद, मुस्तकीम मकरानी ओर अन्य ग्रामीणों ने विधायिका मेडम को अन्य समस्याओं से अवगत कराया, जिन्हें विधायिका महोदया द्वारा जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया गया। सुनवाई के पश्चात खड़िया प्राचीन महादेव मंदिर के दर्शन के लिए पहुंची।

Ad Code