मंदिर में बनाया जा रहा शौचालय क्षेत्रवासियों ने कलेक्टर से निर्माण को रोकने की मांग की

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

मंदिर में बनाया जा रहा शौचालय क्षेत्रवासियों ने कलेक्टर से निर्माण को रोकने की मांग की

Udaipur News
  उदयपुर/राजस्थान।। सेंट्रल एरिया स्थित आवरी माता मंदिर में नगर निगम उदयपुर द्वारा कराए जा रहे शौचालय निर्माण के विरोध में क्षेत्रवासियों ने जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा को ज्ञापन सौंपकर शौचालय निर्माण कार्य को तुरंत रोकने की मांग की। बताते चले की उदयपुर के नगर निगम में हिन्दू धर्म और हिन्दुओं के लिए ठेकेदारी करने वाली जुमलेबाज भाजपा का ही फ़िलहाल बोर्ड है।   
Udaipur News
  क्षेत्रवासियों ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि वर्तमान में कराए जा रहे शौचालय कि ना तो आवश्यकता है ना ही कोई औचित्य फिर भी निगम अपनी हठधर्मिता एवं राजनीतिक लाभ पहुंचाने की दृष्टि से इस शौचालय का निर्माण करवा रहा है।
Udaipur News
  शौचालय निर्माण में तकनीकी पहलुओं की पूरी तरह अवहेलना की गई है। शौचालय की आवश्यक निकासी की व्यवस्था भी नहीं की गई है जिस दिशा में शौचालय का निर्माण किया जा रहा है वहां पर नाली, गटर की व्यवस्था तक नहीं है। क्षेत्रवासियों ने बिना किसी तकनीकी परामर्श एवं आवश्यकता के लिए किए जा रहे शौचालय निर्माण कार्य को तुरंत प्रभाव से रोकने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में गजेंद्र सुवालका, शक्ति सिंह इंदा, एडवोकेट सुरेश द्विवेदी, मुकेश चौहान, विकास अजमेरा सहित कई क्षेत्रवासी मौजूद थे।

Ad Code