Headline News
Loading...

Ads Area

अधिशासी अधिकारी के गुमशुदगी के पर्चे हो गए चस्पा

  अधिशासी अधिकारी के विरुद्ध पार्षदों ने खोला मोर्चा 
  झालरापाटन/राजस्थान।। नगरपालिका झालरापाटन में लगातार अधिशासी अधिकारी की अनुपस्थिति व शहर के मुख्य कार्यों को लेकर के कांग्रेस पार्षदों ने आज नगर पालिका में जोरदार हंगामा किया व अधिशासी अधिकारी के कमरे व सम्पूर्ण नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी के गुमशुदगी के पर्चे चस्पा कर दिए।
    
Jhalrapatan Nagarpalika
  पार्षदों द्वारा बताया गया की जब से अधिशासी अधिकारी नगर पालिका में आई है तब से ही शहर की आम जानता व पार्षद इनके तरीके से असंतुष्ठ है। पार्षद नदीम मंसूरी ने बताया की मेरे व साथी पार्षदों द्धारा शहर में हो रहे अतिक्रमणों आम जनता की बेवजह लम्बित पट्टे की पत्रावलियों व शहर की मुख्य समस्याओं के निस्तारण की लगातार माँग की जा रही है, परन्तु अधिशासी अधिकारी इन सभी मामलों पर पार्षदों को व आम जनता को गुमराह करने के सिवाय कोई काम नहीं करती है व लगातार नगर पालिका में अनुपस्थित रहती है। आमजन व पार्षदों का फोन तक नहीं उठाती है, जिससे की आम जानता व पार्षद सभी परेशान है।
 


Jhalrapatan Nagar palika
  सभी कांग्रेस पार्षदों ने ये सांकेतिक प्रदर्शन किया है जिसमें पार्षद नरेंद्र शर्मा, शकील अहमद, गीताकुमारी सुमन, राजेश बैरवा,अशोक पुष्पद, नदीम मंसूरी व अनेक आमजन मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments