30 किलोग्राम अवैध डोडा चुरा परिवहन करते दो आरोपी गिरफ्तार, एक ट्रक जप्त
Headline News
Loading...

Ads Area

30 किलोग्राम अवैध डोडा चुरा परिवहन करते दो आरोपी गिरफ्तार, एक ट्रक जप्त

   चित्तौड़गढ़/ राजस्थान।। भादसोड़ा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक में अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा 30 किलोग्राम अफीम डोडाचूरा जब्त किया है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
   
   पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि बुधवार को थानाधिकारी भादसोड़ा रविन्द्र सेन उनि थाने के जाप्ता हैडकानि नारायण लाल, कानि. रतनलाल, कैलाष, सुशील कुमार व नगजीराम के साथ महादेव होटल के सामने उदयपुर चितौडगढ हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध वाहनो को चैक कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक उदयपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आया, जिसे पुलिस द्वारा रोकने का ईशारा किया तो ट्रक चालक ने नाकाबंदी तोड कर ट्रक को तेज गति से भगाने का प्रयास किया, जिस पर बेरीगेटस की सहायता से उक्त ट्रक को रूकवा ट्रक की नियमानुसार तलाशी ली, तो उक्त ट्रक की बॉडी मे भरे तरबुजो के निचे छुपाकर अवैध अफिम डोडाचुरा से भरे दो कटटे मिले, जिनका मौके पर वजन किया तो कुल 30 किलोग्राम हुआ। 
  उक्त अवैध अफिम डोडाचुरा व ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक नगपुरा थाना मंगलवाड निवासी भगवती लाल पुत्र हजारी अहीर व खल्लासी बिलोदा थाना डुगला जिला चित्तौडगढ निवासी प्रहलाद पुत्र उदयलाल रावत निवासी को अवैध अफिम डौडाचुरा ट्रक मे रख परिवहन करने के आरोप मे एनडीपीएस एक्ट के अपराध मे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों से अवैध अफिम डोडाचुरा की खरीद फरोख्त के सम्बध मे पुछताछ जारी है।

Post a Comment

0 Comments