एक अभिनेत्री जो प्यार में बावली हो गई, परिवार से ज्यादा प्रेमी पर भरोसा करना कितना हुआ घातक?
Headline News
Loading...

Ads Area

एक अभिनेत्री जो प्यार में बावली हो गई, परिवार से ज्यादा प्रेमी पर भरोसा करना कितना हुआ घातक?

अभिनेत्री प्रीति तलरेजा सुर्खियों में क्यों हैं? उनकी तस्वीरें क्यों वायरल हो रही हैं?
प्रीति तलरेजा - परिवार से ज्यादा प्रेमी पर भरोसा करना घातक होता है
Priti Talreja
  प्रीति उन लड़कियों के लिए उदाहरण हैं जो प्यार में बावली हो जाती हैं। उन लड़कियों को इनके बारे में जरूर जानना चाहिए। महाराष्ट्र की रहने वाली प्रीति तलरेजा ने 29 दिसंबर को एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई। प्रीति के अनुसार उनका अपने पति से अनबन चल रहा था तभी उनकी मुलाकात अभिजीत पेटकर से हुई। अभिजीत पेटकर भी शादीशुदा था, सच्चाई जानते हुए भी दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं।   
  अभिजीत पेटकर ने प्रीति को अच्छी जिंदगी का झांसा देकर मस्जिद में मुस्लिम रीति-रिवाज से विवाह कर लिया। बस इसके बाद प्रीति के बुरे दिन शुरू हो जाते हैं।
  अभिजीत कई लड़कियों को डेट करने लगा जब प्रीति उसका विरोध करने लगी तब वह कहता कि इस्लाम के अनुसार वह चार शादियां कर सकता है। अभिजीत अपनी पत्नी और सास को भी पीट चुका है। प्रीति के अनुसार उसका पति उसके निजी वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता है।
  अब प्रीति तलरेजा का कहना है कि "मैं हिन्दू जन्मी हूं, हिंदू ही मरुंगी" उन्होंने उद्धव ठाकरे से न्याय की मांग की है। हालांकि पुलिस ने पारिवारिक मामला कह कर मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया है।
   वैसे प्रीति कोई दूध पीती बच्ची नहीं है जो अब सहानुभूति का नाटक कर रही है, अपने स्वार्थ के लिए शादीशुदा होने के बावजूद दूसरे धर्म में शादी कर ली और अब बोल रही है कि उसको नहीं पता था कि उसका पति मुस्लिम है।हो सकता है, लव जिहाद के नये कानून का कुछ फायदा उठाना चाहती हो। वही प्रीति के पति को भी हिंसा करने के आधार पर गिरफ्तार करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments