गैंगस्टर राजू ठेहठ की गोली मारकर हत्या
Headline News
Loading...

Ads Area

गैंगस्टर राजू ठेहठ की गोली मारकर हत्या

  Raju theth shoot death by gun
  सीकर/राजस्थान।। राजस्थान के सीकर में एक बार फिर गैंगवार की खबरे सामने आ रही है, खबर के मुताबिक गैंगस्टर राजू ठेहठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र की घटना बताई जा रही है। चार की तादात में आए अज्ञात बदमाशों ने राजू ठेहठ को घर के पास में मारी गोली मार दी। वही गोली लगने से राजू ठेहठ की मौके पर ही मौत हो गई है। बतादे कि राजू ठेहठ की पूर्व में आनंदपाल गैंग से रंजिश चल रही थी। सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिलहाल आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर काम कर रहे थे। हालांकि अभी तक किसी भी संगठित गैंगस्टर ने हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है। वही सीकर पुलिस  मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी हुई है।  
  दूसरी ओर राजू ठेहठ की हत्या का आरोप परिजनों ने गोल्डी बराड़ पर लगाया है। हत्या के पीछे लेडी डॉन अनुराधा का हाथ होने की भी आशंका जताई जा रही है। वही रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली है।   राजस्थान के सीकर में शनिवार सुबह गैंगस्टर राजू ठेहठ की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों की ताबड़तोड़ गोलियां तीन लोगों को लगी जिसमें राजू के साथ ही पीजी में रहने वाले एक स्टूडेंट के पिता की भी मौत हुई जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया। CCTV फुटेज से पता चला है कि राजू ठेहठ पर चार लोगों ने हमला किया। रिपोर्ट के मुताबिक राजू ठेहठ के घरवालों ने हत्या का आरोप सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ पर लगाया है। राजू के परिजनों ने कहा कि पुरानी रंजिश के चलते ही गोल्डी ने राजू की हत्या कराई है। 
Raju Theth death
 क्या लेडी डॉन ने कराई हत्या?
  हालांकि लॉरेंस बिश्नोई ग्रूप के रोहित गोदारा ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा कि 'मैं लेता हूं हत्या की जिम्मेदारी, बदला पूरा हुआ।' वहीं राजू की हत्या के लिए आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा का भी हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। रोहित के फेसबुक पोस्ट के बाद ही पुलिस रोहित के कनेक्शन की जांच में जुटी है। वही सीकर पुलिस अधीक्षक राष्ट्रदीप ने कहा है कि इस मर्डर से रोहित के क्या लिंक है, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। 

Post a Comment

0 Comments