Headline News
Loading...

Ads Area

शिकायत करने के दौरान महिला कर्मी का नंबर एडीओ के पास पहुंचा, फिर शुरू हुई अश्लील कहानी

महिला कर्मी को ADO पंचायत घर पर बुलाता था अकेला, अश्लील ऑडियो Viral होने के बाद निलंबित
  बदायूं/उत्तर प्रदेश।। एडीओ पंचायत के शौकीन मिजाजी व अश्लील बातों का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। महिला कर्मी से मोबाइल पर अश्लील बात करने और अपने घर पर अकेला बुलाने के मामले में दहगवां क्षेत्र के ADO पंचायत को निलंबित कर दिया गया है। वहीं डीपीआरओ ने जहां एडीओ पंचायत के निलंबन की संस्तुति करते हुए उन्हें बदायूं कार्यालय में अटैच कर लिया। वहीं पीड़ित महिला कर्मी एडीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रही है, जिससे एडीओ पंचायत की मुश्किलें और बढ़ सकती है।  
  इधर दहगवां विकास क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला पंचायत सहायक कर्मी का आरोप था कि 12 दिसंबर 2022 को उसकी क्षेत्र के एक गांव में कोटे की दुकान पर राशन वितरण में ड्यूटी लगाई गई थी। दुकान पर कोटेदार कार्डधारकों को कम राशन दे रहे थे। इसका उसने विरोध किया, इस दौरान महिला कर्मी ने कोटेदार की शिकायत एडीओ पंचायत मुनीश बाबू सक्सेना से मोबाइल पर की। शिकायत करने के दौरान महिला कर्मी का नंबर एडीओ पंचायत के पास पहुंच गया. जिसका फायदा एडीओ पंचायत ने उठाना शुरू कर दिया। 
  ADO पंचायत महिला कर्मी पर मोबाइल पर ऑनलाइन रहकर बात करने का दबाव बनाने लगे। इसके साथ ही घर पर अकेले आने का दबाव बनाता। इस मामला एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एडीओ पंचायत कोटेदार के पक्ष में ही महिला कर्मी को समझा बुझाने की कोशिश कर रहे है। कहते दिख रहे कि कोटेदार उसकी हर बात मनेगा। वह जैसे कहेगी वैसे कोटेदार करेगा. इसके बाद एडीओ पंचायत ने महिला कर्मी से अश्लील बात भी की। 
  महिला कर्मी ने जब विरोध जताया तो एडीओ पंचायत ने उसे नौकरी से निकालने की धमकी दी। पीड़ित महिला कर्मी ने एडीओ पंचायत पर कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की धमकी दी थी। डीपीआरओ श्रेया मिश्रा ने एडीओ पंचायत के निलंबन की संस्तुति करते हुये बरेली डीडी पंचायत को रिपोर्ट भेजी साथ ही उन्हें अपने कार्यालय से अटैच किया है। 

Post a Comment

0 Comments