स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजूदास में हाथापाई
Headline News
Loading...

Ads Area

स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजूदास में हाथापाई

 ABP न्यूज के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे
  लखनऊ/उत्तर प्रदेश।। स्वामी प्रसाद मौर्य आजकल अपने विवादित बयानों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते है। बतादे कि हाल ही में मौर्य ने धीरेन्द्र शास्त्री के चमत्कारों के खिलाफ भी अपमानजनक टिपण्णी की थी, जिसको लेकर उन्हें खासी आलोचना का शिकार होना पड़ा था। फ़िलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अयोध्या, हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास के साथ कुछ लोग हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं यह भी बताया जा रहा है यह वीडियो लखनऊ के ताज होटल का है और स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों और महंत राजूदास के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई भी हो गई।
  जानकारी के लिए बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य और महंत राजूदास ABP न्यूज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के पहुंचे थे जहां यह घटना हुई है।
  महंत राजूदास ने बताया कि वो कार्यक्रम में जा रहे थे, सपा और नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कार्यक्रम से निकल रहे थे। इसी दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने महंत राजूदास पर कुछ टिप्पणी कर दी। जिसके बाद दोनों के बीच बहस भी शुरू हुई और मामला हाथापाई तक जा पहुंचा। वहीं इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ लोग महंत राजूदास के साथ हाथापाई कर रहे हैं वहीं इसमें स्वामी प्रसाद मौर्य दिखाई नहीं दे रहे हैं।
  ऐसा भी बताया जा रहा है कि कहासुनी के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य वहां से निकल गए थे, उनके समर्थकों और महंत राजूदास के बीच हाथापाई हुई थी और अब मामले को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य की एक चिट्ठी भी वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने हमला करने की साजिश का आरोप महंत पर लगाया है।

Post a Comment

0 Comments