रेलवे ने बजरंगबली को बताया अतिक्रमी जारी किया नोटिस
Headline News
Loading...

Ads Area

रेलवे ने बजरंगबली को बताया अतिक्रमी जारी किया नोटिस

  मुरैना/मध्यप्रदेश।। कोरोना काल के दौरान बंद की गई पैसेंजर गाड़ियों को चलाने में अभी तक असफल रहे रेलवे ने  बजरंगबली को अतिक्रमी बताते हुए एक अजीबोगरीब कारनामा किया है। रेलवे ने बजरंगबली को ही अतिक्रमी बताते हुए नोटिस जारी कर दिया है। यही नहीं बल्कि बजरंगबली को अतिक्रमणकारी होना बताते हुए 7 दिन के भीतर ही अतिक्रमण नहीं हटाने पर बुलडोजर से मंदिर को डहा देने की वार्निंग भी दी है। 
 दरअसल भारतीय रेलवे में मध्यप्रदेश के मुरैना में एक अजीबोगरीब नोटिस जारी करते हुए मंदिर में विराजमान भगवान बजरंगबली को नोटिस जारी किया है। रेलवे ने इस नोटिस में बजरंगबली को ही अतिक्रमणकारी बताते हुए 7 दिन में उनसे अतिक्रमण हटाने के लिए कहा है।
  रेलवे की तरफ से बजरंगबली को यह अल्टीमेटम भी दिया गया है कि अतिक्रमण नहीं हटाने पर रेलवे जबरदस्ती कार्यवाही करते हुए जेसीबी आदि के इस्तेमाल पर होने वाले खर्च की सारी वसूली बजरंगबली से ही करेगा। उल्लेखनीय है कि मौजूदा समय में ग्वालियर-श्योपुर ब्रॉडगेज लाइन का काम चल रहा है। मुरैना जनपद की सबलगढ़ तहसील में हनुमान जी का मंदिर ब्रॉडगेज लाइन के बीच में आ रहा है। 
 बताया जा रहा है कि बजरंगबली का यह मंदिर रेलवे की जमीन पर बना हुआ है, इसलिए भारतीय रेलवे ने अब बजरंगबली को नोटिस जारी कर दिया है। जारी किए गए इस नोटिस को मंदिर तक भी पहुंचा दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments