दुल्हन ने शादी के स्टेज पर प्रेमी को पहनाई जयमाला, देखता रह गया दूल्हा
Headline News
Loading...

Ads Area

दुल्हन ने शादी के स्टेज पर प्रेमी को पहनाई जयमाला, देखता रह गया दूल्हा

  कौशांबी/उत्तर प्रदेश।। शादियों के इस सीज़न में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। शादी के दौरान युवती ने दूल्हे के सामने ही अपने प्रेमी के गले में जयमाला डालकर सबको हैरान कर दिया। वही शादी समारोह में हुई इस अचानक घटना के कारण बहुत हंगामा हुआ, यहाँ तक की मारपीट की नौबत भी आ गई। वही दूसरे दिन शाम को बारात की विदाई हुई तो युवती ससुराल से भाग निकली। 
  पूरा मामला यूपी के कौशांबी जिले का है। चरवा क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी 6 फरवरी को थी, वही दूल्हा धूमधाम से बारात लेकर आया। रात करीब 11 बजे बारात द्वार पूजन के लिए पहुंची, जिसके बाद स्टेज पर जयमाला के लिए दूल्हा व दुल्हन पहुंचे। जानकारों का कहना है कि युवती गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। वही इसकी जानकारी भी उसके घरवालों को पहले से ही थी, लेकिन शादी हो रही थी, इसलिए परिजन किसी भी प्रकार की अनहोनी की आशंका में नहीं थे। मौके पर दूल्हा वरमाला लिए खड़ा था, लेकिन दुल्हन ने सबके सामने प्रेमी के ही गले में जय माला डाल दी। यह नजारा देख सब आश्चर्य चकित रह गए। पहले तो लोग समझ ही नहीं सके कि आखिर हुआ क्या है? इसके बाद घराती और बाराती भिड़ गए। गाली-गलौज के साथ मारपीट की नौबत बन गई। घर वालों ने किसी तरह बारातियों को मनाया। 
  वही 7 फरवरी को देर शाम तक पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर ले गया। जब दुल्हन ससुराल पहुंची तो रात में मौका पाते ही दुल्हन प्रेमी के साथ भाग निकली और उसके घर पहुंच गई। इसकी जानकारी होते ही अगले दिन नाराज दूल्हा शादी में मिला सारा सामान लादकर गांव पहुंचा। सारा सामान प्रेमी के घर रखा और उसे आश्वस्त किया कि वह दुल्हन को अपने पास रखे। वही युवती के परिजनों ने भी इसका कोई प्रतिवाद नहीं किया। 

Post a Comment

0 Comments