आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में बना उत्साह, केजरीवाल की रैली में लिया था भाग
Headline News
Loading...

Ads Area

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में बना उत्साह, केजरीवाल की रैली में लिया था भाग

   चित्तौड़गढ़/राजस्थान।। चित्तौड़गढ़ जिले के सैकड़ों आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल के नेतृत्व में अपने अपने खर्चे से बसों एवं रेल मार्ग से जयपुर पहुंच कर अरविंद केजरीवाल की 13 मार्च को आयोजित तिरंगा रैली में भाग लिया रैली से भाग लेने के बाद चित्तौड़गढ़ पहुंचे कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। तिरंगा रैली की जानकारी लेने पर पर अभियंता अनिल सुखवाल ने बताया कि अपनी जेब खर्च से सैकड़ों किलोमीटर दूर जयपुर पहुंचना और रैली में भाग लेना कार्यकर्ताओं का आम आदमी पार्टी के प्रति सच्चा समर्पण अद्वितीय है जबकि कांग्रेस और भाजपा की रैलियों में शामिल होने वाले लोग या तो दिहाड़ी मजदूरी पर ले जाए जाते हैं या फिर किसी टिकट के लालची नेता के निजी खर्चे पर लोगों को इकट्ठा कर राजनीतिक रैलियों में शामिल किया जाता हैं।
   
   केजरीवाल की रैली में पूरे राजस्थान के जितने भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया है उनको पार्टी की तरफ से एक रूपए का भी सहयोग नहीं मिला यहां तक कि खाना भी कार्यकर्ताओं ने अपनी जेब से किया ऐसा केजरीवाल द्वारा राजस्थान में पार्टी के प्रति सच्चे कार्यकर्ताओं की छंटनी करने के लिए किया गया लेकिन केजरीवाल को भी उम्मीद नहीं थी कि इतने अधिक संख्या में आम आदमी पार्टी के सच्चे सिपाही राजस्थान में बढ़ सरकार बनाने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। अभियंता ने कहा कि यह पार्टी के प्रति कार्यकर्ताओं की सत्यनिष्ठा जाहिर करती है कि हम अब राजस्थान में सरकार बनाने के लिए कटिबद्ध हो चुके हैं अभियंता ने कहा कि ऐसे कार्यकर्ता कांग्रेस और भाजपा सहित देश की किसी अन्य पार्टी में नहीं मिलेंगे जो बिना किसी लालच के राजनीतिक परिवर्तन की लड़ाई में शामिल हो चुके हैं।
   अभियंता ने कहा कि केजरीवाल की रैली में सबसे खास बात यही थी कि इतने हजारों की संख्या में लोग सैकड़ों किलोमीटर से रात और दिन का सफर तय करने के बाद अपने अपने खर्चे और व्यवस्था से केजरीवाल की रैली में पहुंचे और यह वास्तव में बहुत बड़ी बात है।
   
  अभियंता ने यह भी बताया कि 13 मार्च जयपुर में तिरंगा रैली के दौरान केजरीवाल ने राजस्थान में अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे सिंधिया पर साठ गांठ के आरोप लगाए। रैली के दौरान केजरीवाल ने कहा कि इन दोनों में बदल बदल कर सीएम कुर्सी की लड़ाई चलती है असल में इन दोनों की आपस में साठ गांठ है। हम भी लड़ते हैं लेकिन हम सीएम की कुर्सी के लिए नहीं अपितु जनता के अधिकारों के लिए लड़ते हैं इसलिए हमारी साठ गांठ भी जनता के साथ है।
  केजरीवाल की राजस्थान में तिरंगा रैली के बाद से चित्तौड़गढ़ पहुंचे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश का संचार बढ़ गया है और अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि इस बार जनता के साथ मिलकर हम 2023 चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं।


(रिपोर्ट -अभिषेक धींग)

Post a Comment

0 Comments