शादाब ने कबीर बनकर छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप
Headline News
Loading...

Ads Area

शादाब ने कबीर बनकर छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप

अजमेर ले जाकर की धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश
  इंदौर/मध्य प्रदेश।। मध्य प्रदेश के इंदौर में फिर लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है। इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने मुस्लिम युवक के खिलाफ लव जिहाद समेत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है। युवती ने आरोप लगाया है कि एक मुस्लिम युवक ने धर्म छिपाकर पहले उसे प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके साथ कई बार रेप किया और अब धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बना रहा है। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।
कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप 
  पीड़िता ने बताया कि वह टीकमगढ़ से पढ़ाई करने के लिए इन्दौर आई थी। वह तिलक नगर थाना क्षेत्र में रहती थी। इसी दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से कबीर नामक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। कबीर उसे अपने साथ उज्जैन ले गया, जहां अगूंठी और गले में हार डालकर कबीर ने उसके साथ शादी करने का नाटक किया। इसके बाद उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बना लिया। 
  बाद में आरोपी कबीर ने उसे अजमेर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की, तब उसको शक हुआ। पड़ताल करने पर कबीर के बारे में जानकारी लगी कि उसका असली नाम शादाब है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने खुद को कैंसर का मरीज बताकर मेरी सहानुभूति लूटी, जैसे ही मुझे पूरे मामले की जानकारी लगी तो मैंने कबीर से बातचीत बंद कर दी। इसके बाद वह अश्लील वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। इसके साथ ही 55 लाख रुपए की डिमांड भी की।
सगाई भी तुड़वाई
  युवती ने बताया कि कबीर की असलियत सामने आने के बाद उसने रिश्ते तोड़ दिए और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसी दौरान उसकी दूसरे युवक से सगाई हो गई, लेकिन शादाब उर्फ कबीर को पता चलने पर उसने उसकी सगाई तुड़वा दी। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि कबीर उर्फ शादाब ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। जिससे वह 2 बार प्रेग्नेंट भी हो गई तो उसने उसका गर्भपात भी करवा दिया। लगातार शादाब उर्फ कबीर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की।
पुलिस का कहना है
  वहीं तिलक नगर थाना प्रभारी मंजू यादव का कहना है कि एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने शादाब नामक युवक पर नाम, धर्म छिपाकर प्रेम जाल में फंसाने और फिर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने के आरोप लगाए हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments