12 हजार घूस लेते सहायक राजस्व अधिकारी पकड़ाया, प्रधानमंत्री आवास योजना में थी रिश्वत
Headline News
Loading...

Ads Area

12 हजार घूस लेते सहायक राजस्व अधिकारी पकड़ाया, प्रधानमंत्री आवास योजना में थी रिश्वत

लोकायुक्त ने की कार्रवाई
  कटनी/मध्य प्रदेश।। नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद देश भ्रष्टाचार इस कदर बढ़ गया है कि कुछ कहा नहीं जा सकता, जी हां मध्य प्रदेश की बीजेपी शासित सरकार में रिश्वतखोरी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन कोई ना कोई अधिकारी, कर्मचारी घूस लेते पकड़े जा रहे हैं। ताजा मामला एमपी के कटनी जिले से सामने आया है, जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कटनी के बरही के नगर परिषद का है। जहां बरही नगर पंचायत के सहायक राजस्व अधिकारी को 12 हजार रिश्वत लेते जबलपुर लोकायुक्त ने गिरफ्तार किया है। फ़िलहाल उनसे इस रिश्वत काण्ड  के बारें में पूछताछ की जा रही है। 
   सहायक राजस्व अधिकारी अक्षय जोशी ने प्रधानमंत्री आवास योजना में नाम जुड़वाने के लिए पैसों की अवैध मांग की गई थी, जिसकी शिकायत पीड़ित ने जबलपुर लोकायुक्त की टीम से की थी, जिसके बाद आज ट्रैप की कार्रवाई हुई, जिस पर अधिकारी रंगे हाथो धरा गया। 
  लोकायुक्त जबलपुर के अधिकारी दिलीप झड़बड़े ने बताया कि फरियादी भीम प्रसाद कचेर ने जबलपुर लोकायुक्त में शिकायत की थी कि पत्नी के नाम पीएम आवास योजना का मकान मिलना था, जिसमें नाम जोड़ने के लिए 30 हजार रूपये की मांग की गई थी। वही सहायक राजस्व अधिकारी अक्षय जोशी को 12 हजार रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा है। 
  बता दें कि इससे पहले कटनी और प्रदेश के कई जिलों में भी लोकायुक्त रिश्वतखोरों पर लगाम लगा चुकी है। बावजूद इसके अधिकारी और कर्मचारी घूस लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। किसी न किसी मामले में पैसों की डिमांड करते रहे हैं। फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है। 

Post a Comment

0 Comments