CMHO कार्यालय बना अय्याशी का अड्डा, जमकर छलके जाम, कलेक्टर ने कहा "जांच के बाद होगी कार्रवाई"
Headline News
Loading...

Ads Area

CMHO कार्यालय बना अय्याशी का अड्डा, जमकर छलके जाम, कलेक्टर ने कहा "जांच के बाद होगी कार्रवाई"

   मंडला/मध्य प्रदेश।। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी पर जहा जिले में स्वास्थ्य सेवाओं के सुचारू संचालन का जिम्मा होता है, वही मध्य प्रदेश के मंडला जिले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी का केबिन इन दिनों शराबखोरी और अय्याशी का अड्डा बना हुआ है। जी हां जिला मुख्यालय के ग्राम बड़ी खैरी में स्थित मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यालय में बने केबिन के अंदर जमकर शराबखोरी की जा रही है।
 
   इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि एक तरफ जहां इन दिनों देश की पूरी चिकित्सा व्यवस्था बदहाल है। लोगों को समय पर ईलाज नही मिल पा रहा है। कई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में डॉक्टरों की कमी होने के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में बने स्वास्थ्य केन्द्र ज्यादातर बंद रहते है। ऐसे में जिले के CMHO कार्यालय में अय्याशी और शराबखोरी कहां तक जायज है, ये एक बड़ा सवाल है। 
  मिली जानकारी के अनुसार जिले के CMHO कार्यालय के केबिन में मंगलवार की रात जमकर जाम छलकाए गए। यहीं नहीं बल्कि शराब के साथ बिरयानी और अन्य नशीले पदार्थों का उपयोग भी दबाकर किया गया। सबुत के तौर पर कर्मचारियों के कपड़े केबिन के अंदर ही पाए गए और तो और कार्यालय में रखे कागजात और फाइल भी अस्त व्यस्त हालत में पाई गई है।
  जब सुबह सफाई कर्मचारी व अन्य कर्मचारी कार्यालय में पहुंचे तो मौके पर वह नजारा देख हैरान रह गए। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये साहब का केबिन है या फिर अय्याशी और शराबखोरी का अड्डा। बताया जा रहा है कि ये पहली दफा नहीं हुआ है, इससे पहले भी इस तरह काम यहां किया जा चूका है। लेकिन कार्यालय के बदनामी के डर से नही बताया गया। लेकिन जब शराबखोरी और अय्याशी केबिन के अंदर दिन बी दिन बढ़ती गई तो मामला खुलकर अब सामने आ गया।
  वही अब इस पूरे मामले पर जिला कलेक्टर हर्षिका सिंह का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग का मामला संज्ञान में आया है। जहां पर जिला चिकित्सा अधिकारी के केबिन में शराब खोरी की गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही एक जांच टीम गठित कर मामले की जांच करवाई जाएगी। साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी को एक स्पष्टीकरण का नोटिस भी दिया दिया जायेगा। अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में क्या कार्रवाई होती है।

Post a Comment

0 Comments