शिक्षिका के साथ प्रबंधक मना रहा था रंगरेलियां, छात्रों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 8 लाख
Headline News
Loading...

Ads Area

शिक्षिका के साथ प्रबंधक मना रहा था रंगरेलियां, छात्रों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 8 लाख

  हरदोई/उत्तर प्रदेश।। यूपी के हरदोई के अतरौली में छात्रों द्वारा अपनी ही स्कूल के प्रबंधक और शिक्षिका का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर 8 रूपये वसूलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जी हां हरदोई के एक स्कूल में शिक्षिका के साथ प्रबंधक रंगरेलियां मना रहा था. इस दौरान छात्रों ने मोबाइल से अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया. फिर प्रबंधक को उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चार छात्रों ने प्रबंधक से 8 लाख रुपए वसूल लिए. छात्रों द्वारा और रुपए मांगने के बाद, प्रबंधक ने चारों छात्रों पर एफआईआर दर्ज कराई है. एफआइआर दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में लग गई है.
 हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के कनौरा आंट के रहने वाले नरेंद्र प्रताप सिंह का एक स्कूल दयाशंकर पब्लिक स्कूल जगसरा अतरौली में है. इसमें पढ़ने वाले चार छात्रों पर प्रबंधक ने मुकदमा दर्ज कराया है. प्रबंधक का आरोप है छात्रों द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 8 लाख रुपए वसूलने के बाद भी छात्रों ने और पैसे की मांग की. दोबारा ब्लैकमेल करके पैसे मांगे जाने पर प्रबंधक ने आरोपी छात्रों के खिलाफ इस मामले में पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
प्रबंधक ने छात्रों के खिलाफ दर्ज कराया मामला
 जानकारी के मुताबिक हरदोई जनपद के अतरौली थाना क्षेत्र के जगसरा गांव में स्थित दयाशंकर पब्लिक स्कूल के चार छात्रों ने स्कूल प्रबंधक से शिक्षिका के अवैध संबन्धों का वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर 8 लाख रुपए भी प्रबंधक से वसूले. 8 लाख रुपये हड़पने के बाद जब आरोपी छात्रों द्वारा दोबारा पैसे की मांग की गई तो पीड़ित ने पुलिस के पास आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.
धमकी देते हुए वसूले 8 लाख रुपए
  जगसरा स्थित दया शंकर पब्लिक स्कूल जगसरा के प्रबंधक कनौरा आंट निवासी नरेन्द्र प्रताप सिंह ने अतरौली थाने पर जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके मुताबिक उन्हीं के स्कूल की कक्षा 10 में पढ़ने वाले चार छात्रों बराही निवासी गुफरान हैदर, नरायनपुर सरवा निवासी शिवम शुक्ला, गोनी निवासी प्रांजल रुहेला और सुखउखेड़ा निवासी हिमांशु ने स्कूल प्रबंधक और स्कूल में पढ़ाने वाली एक महिला शिक्षक के अवैध संबंधों का वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 8 लाख रुपए वसूले.
पहले भी अश्लील ऑडियो हो चुका है वायरल
  प्रबंधक का कहना है कि 29 मार्च को गुफरान हैदर और शिवम शुक्ला ने कनौरा आंट स्थित उनके पेट्रोल पंप पर आकर उनसे आठ लाख रुपया लिए. दो दिन बाद यानी 31 मार्च को फिर से इन छात्रों द्वारा प्रबंधक पर पैसा देने का दबाव डाला गया तो पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा. स्कूल प्रबंधक नरेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि आठ लाख रुपए लेने के बाद दो छात्रों ने उससे 31 मार्च को मोबाइल से फोन करके और रुपए की मांग की. खबरों के मुताबिक दो दिन से प्रबंधक नरेंद्र प्रताप सिंह और शिक्षिका का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करीब आधे घंटे के आडियो में ये दोनों अंतरंग बातचीत कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments