शराब की बोतल, चखना और डिस्पोजल के साथ यातायात प्रभारी का वीडियो वायरल
Headline News
Loading...

Ads Area

शराब की बोतल, चखना और डिस्पोजल के साथ यातायात प्रभारी का वीडियो वायरल

  मुरैना/मध्य प्रदेश।। हमारे देश में पुलिस के कई कारनामे में अक्सर चर्चा में बने रहते है कभी अपराधियों से सांठ गांठ को लेकर तो कभी अवैध वसूली को लेकर खैर जब तक देश में बीजेपी और मोदी का राज़ है तब तक अब यह आम बात ही रहने वाली है। जी हां मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के यातायात थाना प्रभारी अखिल नागर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑफिस में बैठकर स्टाफ के साथ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। 
 
  वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यातायात थाना प्रभारी अखिल नागर अपने ऑफिस में बैठे हुए हैं। साथ ही कुछ अन्य कर्मचारी भी हैं। टेबल में शराब की बोतल के साथ नमकीन की पैकेट और पानी की 2 बोतलें के अलावा डिस्पोजल गिलास भी है। फ़िलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
यातायात थाना प्रभारी ने बताया साजिश
  यातायात थाना प्रभारी अखिल नागर ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि दो तीन-महीने पहले वाहन चेकिंग के दौरान एक वाहन पकड़ा गया था, तलाशी लेने पर वाहन से शराब की खाली बोतल और कुछ सामग्रियां मिली थी। मेडकिल कराने पर वाहन चालक के शराब पीने की पुष्टि हुई। मैं ऑफिस में बैठा हुआ था, तभी जब्त खाली बोटल और अन्य सामान लेकर स्टाफ पहुंचा। वहां चेक कर रहे थे। तभी किसी ने वीडियो बना लिया। जबकि हमने वाहन चालक पर कार्रवाई करते हुए अदालत में पेश किया था।

Post a Comment

0 Comments