कांग्रेस में अच्छा पद दिलाने के लिए किया राते रंगीन करने का सौदा
Headline News
Loading...

Ads Area

कांग्रेस में अच्छा पद दिलाने के लिए किया राते रंगीन करने का सौदा

महिला नेत्री का आरोप बेटे के बर्थ-डे में घर बुलाकर बाथरूम में नहाते हुए का बनाया वीडियो
कांग्रेस नेता ने कहा- महिला ब्लैकमेलर 2 लाख रूपए घर आकर ले गई
   रायपुर/छत्तीसगढ़।। कांग्रेस के कई नेताओं और पूर्व राज्यपाल के साथ अपनी तस्वीर दिखाकर एक कांग्रेस नेता ने कांग्रेस की ही महिला नेत्री से अपनी राते रंगीन करने की डिमांड कर दी. महिला का दावा है कि नजदीकिया बढ़ने के बाद कांग्रेस नेता ने अपने घर बुलाया, वे उसके घर गई और वहां उसके और अपने परिवार की सहमति से उसके घर में रूकी. इसके बाद सुबह जब वे नहाने गई तो कांग्रेस नेता ने उसका नहाते हुए का वीडियो बना लिया और इसके एवज में वे उसे ब्लैकमेल करता रहा. 
  हम बात कर रहे है कांग्रेस नेता जयंत साहू की. पीड़ित महिला का दावा है कि जयंत साहू उन्हें कांग्रेस में उच्च पद दिलाने के एवज में रातें रंगीन करने का सौदा करता था. जब से उसने उसके नहाते हुए का वीडियो बना लिया उसके बाद वे उसे कई तरीके से ब्लैकमेल करता और दिन-रात अश्लील वीडियो कॉल करता. वो वीडियो कॉल में अपने निजी अंगो को बार-बार दिखाता और रायपुर आकर एक बार मिलने का दबाव बनाता था. लेकिन अपनी लाज-शर्म बचाने के लिए उसने ये बात कभी अपने घर में नहीं कही. लेकिन मामला जब हद से ज्यादा बढ़ गया तो उसने अपने पति से सारी बातें कही. महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि जयंत साहू के पास उसके नहाते हुए का वीडियो मौजूद है जो उसने महिला को अपने मोबाइल से दिखाया है.
  वही कांग्रेस नेता का दावा है कि महिला ब्लैकमेलर है और उसने उसके घर से पिछले दिनों 2 लाख रूपए लिए है और इसकी एफआईआर उसने तेलीबांधा थाने में दर्ज करा दी है. वही महिला का दावा है कि उसके पास तमाम सबूत मौजूद है और वे कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई चाहती है और उसने सोमवार को एसएसपी रायपुर और तेलीबांधा थाने में शिकायत कर दी है.
  वहीं जयंत साहू ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए थाने में एफआईआर करने और साइबर सेल या पुलिस से हर प्रकार की जांच के लिए तैयार होने की बात लल्लूराम डॉट कॉम से कही है.

Post a Comment

0 Comments