विधानसभा के प्रत्येक गांव जायेगी जनसंवाद यात्रा, जनता सेना राजस्थान की बैठक में हुआ फैसला
Headline News
Loading...

Ads Area

विधानसभा के प्रत्येक गांव जायेगी जनसंवाद यात्रा, जनता सेना राजस्थान की बैठक में हुआ फैसला

6 जून से होगी यात्रा की शुरूआत
  उदयपुर/राजस्थान।। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अब जनता सेना राजस्थान ने भी कमर कस ली है। जनता सेना संरक्षक व वल्लभनगर के पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर भी अपने विधानसभा क्षेत्र वल्लभनगर में जन संवाद यात्रा लेकर आ रहे है। जनता सेना की रविवार को भीण्डर के द्रोणाचार्य कॉलेज में आयोजित हुई बैठक में ये निर्णय लिया गया। यात्रा की शुरूआत 6 जून को वल्लभनगर विधानसभा के अंतिम छोर पर स्थित पीथलपुरा पंचायत के अरनिया गांव से होगी।
जनता से संवाद के लिए यात्रा
  बैठक को सम्बोधित करते हुए जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि हर बार नेता जनता को सुनाने के लिए ही जाते है, लेकिन जनता को कोई नहीं सुनता। विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच जाकर उनका सुख-दुख और उनकी समस्याएं सुनने का समय है। उनके जुबान से निकला शब्द ही हमारा विजन बनेगा। इसलिए हमने तय किया हैं कि विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव, ढाणी जाकर लोगों से मिलेंगे, लोगों की समस्याएं जानेंगे, तो अच्छे सुझाव भी मिलेंगे। इन सभी का मिश्रण हैं हमारे विकास कार्यों का रोडमैप होगा। इसलिए हमने यात्रा का नाम जनसंवाद यात्रा रखा हैं ताकि लोगों से संवाद करके विधानसभा की समस्या जान सकें। 70 दिनों में वल्लभनगर विधानसभा की 71 पंचायत, दो नगर पालिका क्षेत्र के करीब 700 गांव-ढाणी में यात्रा जायेगी।
मंहगाई से राहत नहीं आफत दे रही हैं कांग्रेस सरकार
  बैठक में पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि कांग्रेस सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है। सरकार कैम्प लगाकर जनता को मंहगाई से राहत के बजाएं आफत देने का काम कर रही है। बुर्जुग लोगों को शिविर में घंटों लाइन में बैठना पड़ रहा हैं तो महिलाओं को अपने घर का काम छोड़ करके लम्बी-लम्बी लाइनों में समय खराब करना पड़ रहा है। आखिर जिन-जिन योजनाओं में लाभार्थी परिवार लाभान्वित हो रहे थे तो उनको शिविर में बुलाकर केवल एक पर्ची निकाल करके लाभान्वित का पत्र देने के अलावा कोई नया लाभ नहीं दे रहे है। कांग्रेस सरकार की जनता को परेशान करने वाली नीतियों से अवगत करवाने का समय है।
  बैठक में जनता सेना के प्रदेश अध्यक्ष भुरालाल मेनारिया, प्रदेश संरक्षक मांगीलाल जोशी, दीपेंद्र कुंवर भीण्डर, उदयपुर शहर जिलाध्यक्ष दिनेश माली, उदयपुर देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, प्रदेश महामंत्री प्रभाशंकर शर्मा, सज्जन सिंह राणावत, प्रदेश मंत्री पारस नागौरी, गजेन्द्र सामर, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, भीण्डर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत, प्रदेश युवा जनता प्रभारी भगवान सिंह राठौड़, प्रदेश किसान महामंत्री जीवन मेनारिया, युवा जनता जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह गुपड़ा सहित विभिन्न मण्डलों के अध्यक्ष, पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments