तबीयत बिगड़ने से अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की हुई मौत
Headline News
Loading...

Ads Area

तबीयत बिगड़ने से अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की हुई मौत

  उदयपुर/राजस्थान।। कानोड़ नगर के वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश एवं अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शेरसिंह मीणा(45) की गुरुवार रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कानोड़ में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई, जिसके बाद सूचना पर शुक्रवार सुबह उनके परिजन भी कानोड़ पहुंचे जहा पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों के साथ गांव के लिए रवाना किया गया।
 
  बताया जा रहा है कि नगर के कोर्ट चौराहा स्थित न्यायालय परिसर में स्थित आवास में रात्रि मे अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जिस पर रात को उल्टी होने पर उन्हें तुरंत कानोड़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां मौके पर कानोड़ थानाधिकारी मनीष खोईवाल सहित कई अधिवक्ता भी मौजूद थे।
    जानकारी अनुसार इलाज के दौरान देर रात अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शेरसिंह ने दम तोड़ दिया। प्राथमिक जांच में उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक से होना बताया जा रहा है। कानोड़ सीएचसी में उनके शव का मेडिकल बोर्ड से शुक्रवार को सुबह पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसके बाद नगरवासीयो, पुलिस एवं अधिवक्ताओं, न्यायालय स्टाफ ने पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की और शव उनके निवास स्थान के लिए रवाना किया गया जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
  मूलतः जयपुर स्थित बोराज गांव निवासी शेरसिंह मीणा मार्च 2022 से कानोड़ न्यायालय में कार्यरत थे। उनके 11 साल की बेटी और 6 साल का बेटा भी है। नगर सहित आसपास के क्षेत्र में जैसे ही अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कानोड़ शेर सिंह मीणा के देहावसान की खबर पहुंची तो शोक की लहर दौड़ गई। बार एसोसिएशन कानोड़, बार एसोसिएशन भीण्डर सहित कई अन्य कई संगठनों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Post a Comment

0 Comments