100 युनिट फ्री तो दूर, हजारों के आ रहे हैं बिजली के बिल
Headline News
Loading...

Ads Area

100 युनिट फ्री तो दूर, हजारों के आ रहे हैं बिजली के बिल

कानोड़ के ग्रामीण क्षेत्रों में जन संवाद यात्रा का चौथा चरण
  उदयपुर/राजस्थान।। जनता सेना राजस्थान द्वारा निकाली जा रही जन संवाद यात्रा बुधवार को उदयपुर के कानोड़ नगर पालिका के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने 100 युनिट फ्री देने की बात कहीं लेकिन यहां तो फ्री युनिट की जगह हजारों के बिल आ रहे है। हमारे गांवों में ना तो पेयजल की सुविधा हैं और ना ही पालिका क्षेत्र जैसी सुविधाएं।
  
  इस पर पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि कांग्रेस सरकार बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर करोड़ों लोगों के लाभान्वित होने की बात कर रही हैं, जबकि हकीकत में लोगों को कोई राहत नहीं मिल रही है। लोगों को ना तो बिजली बिलों में लाभ मिला, ना घरेलू गैस सब्सिडी मिली, पेंशन के लिए भी लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। वही तलावा में इंग्लिश मीडियम स्कूल केवल नाम मात्र का दिख रहा हैं, सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं है।
महिलाओं ने सुनाई पीड़ा, दीपेंद्र कुंवर ने कहा समस्याओं को हल करेंगे 
  जन संवाद यात्रा के दौरान महिलाओं ने भी अपनी पीड़ा सुनाई। महिलाओं ने दीपेंद्र कुंवर भीण्डर को बताया कि यहां केवल वोट लेकर चले जाते हैं और विकास बस शहर में कर देते है। दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने कहा कि कांग्रेस हर बार धोखा ही देती है, इसलिए आपकी समस्याओं को हम हल करेंगे। 
इन गांवों में पहुंची यात्रा, ग्रामीणों से किया संवाद
  जन संवाद यात्रा बुधवार को कानोड़ के करुमणिया, तलावा, चामुण्डा माता, गोपालपुरा, पतलावों का साथ, आड़ावेला, दावतों का फला, मोगियों की ढाणी, केसरपुरा आदि गांवों में पहुंची। यात्रा के दौरान कानोड़ मण्डल अध्यक्ष मनोहर सिंह चौहान, प्रदेश महामंत्री प्रभाशंकर शर्मा, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, भीण्डर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments