लिव-इन रिलेशनशिप : महिला पार्टनर की गला रेतकर की हत्या, फिर टुकड़े-टुकड़े कर कुकर में पकाया
Headline News
Loading...

Ads Area

लिव-इन रिलेशनशिप : महिला पार्टनर की गला रेतकर की हत्या, फिर टुकड़े-टुकड़े कर कुकर में पकाया

  मुंबई/महाराष्ट्र।। लिव-इन रिलेशनशिप में महिला पार्टनर की दिल दहलाने वाली मौत का एक और मामला सामने आया है। महाराष्ट्र ठाणे के मीरा भयंदर में एक 56 साल के शख्स ने अपनी 32 साल की महिला लिव इन पार्टनर की पहले गला रेतकर हत्या कर दी, इसके बाद उसने लाश को ठिकाने लगाने की नियत से उसके टुकड़े-टुकड़े कर कुकर में पकाने के लिए प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया। 
  पुलिस के अनुसार आरोपी मनोज साहनी ने 3-4 दिन पहले अपनी लिव इन पार्टनर सरस्वती वैद्य की हत्या कर दी थी, और उसके बाद उसने पेड़ काटने वाले कटर से उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाला। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने महिला के शरीर के टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला और बाद में उन्हें ठिकाने लगाने के लिए प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया था। पुलिस ने घटनास्थल से महिला के शरीर के 12-13 टुकड़े बरामद किए गए हैं। 
  डीसीपी मुंबई पुलिस जयंत बजबाले ने बताया कि गीता आकाशदीप सोसाइटी से सूचना मिली थी कि एक घर से बदबू आ रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो एक शव मिला, जिसके टुकड़े किए गए हैं। यहां एक युगल लिव-इन रिलेशन में रहते थे। प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला की हत्या करके उसके टुकड़े किए गए हैं, जांच जारी है। 

Post a Comment

0 Comments