विडिओ कॉल पर न्यूड होकर महिला को सेक्स का ऑफर देने वाला पुलिसकर्मी फरार
Headline News
Loading...

Ads Area

विडिओ कॉल पर न्यूड होकर महिला को सेक्स का ऑफर देने वाला पुलिसकर्मी फरार

  पीलीभीत/उत्तर प्रदेश।। न्यूड होकर महिला को वीडियो कॉल कर अश्लील हरकत करने वाला पुलिसकर्मी फरार है। बता दें कि 35 साल की महिला बरेली शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह जॉब करती थी, लेकिन कुछ समय पहले ही जॉब छोड़ दी। 5 जून की शाम को वह अपने घर पर थी ओर उसके दोनों छोटे बच्चे खेलने गए थे। उसी समय एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह राजेंद्र सिंह बोल रहा है, उसके बाद आरोपी महिला को वर्दी का रौब दिखाने लगा। एसओ ने कहा कि एक मिनट में जेल भेज दूंगा, जो कह रहा हूं उसे ध्यान से सुनना, झूठे मुकदमे में लगाकर जेल भेज दूंगा।
  महिला ने पुलिस को बताया कि दोबारा दरोगा ने वीडियो कॉल की। वह उस समय वर्दी पहने हुए था, वर्दी पर कंधे पर दो स्टार दिख रहे थे। यानी वह दरोगा है, वीडियो कॉल पर आरोपी ने महिला को संबंध बनाने के लिए कहा। पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने महिला के सामने वीडियो कॉल पर ही वर्दी उतारी। महिला को धमकी दी कि यदि कॉल काटी या फोन रखा तो झूठे मुकदमे में जेल भेज दूंगा।
  महिला ने बताया कि वीडियो कॉल पर दरोगा ने पूरी वर्दी उतार दी, न्यूड होकर वह विडिओ कॉल करते हुए अश्लील हरकत करने लगा। पुलिस की जांच में आया कि आरोपी ने दो बार वीडियो कॉल की और एक बार 16 मिनट वीडियो कॉलिंग हुई। 
  वही पीलीभीत के एसपी ने जहां आरोपी दरोगा राजेंद्र सिंह सिरोही को निलंबित कर दिया है। वहीं बरेली पुलिस ने विवेचना शुरु कर दी है। बरेली के बारादरी पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं, वहीं जल्द पुलिस महिला के कोर्ट में बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया में है। 
  पुलिस ने महिला से पूछा कि क्या वह आरोपी को पहले से जानती है, इस पर महिला ने कहा कि वह उसे नहीं जानती। पूरे मामले में पुलिस फ़िलहाल जांच कर रही है। दोनों नंबरों की कॉल डिटेल भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबरों की जांच शुरु कर दी है, जिससे पता चल सके कि क्या किसी और भी महिला को कॉल की गई या नहीं। क्योंकि महिला ने बताया कि आरोपी ने यह भी धमकी दी कि वह सभी लड़कियों के साथ ऐसे ही करता है, तुम फोन मत रखना। तुम्हे वीडियो कॉल पर सेक्स करना होगा। वही महिला ने यह सारे साक्ष्य अपने फोन में जुटाए।

Post a Comment

0 Comments