आरोप-प्रत्यारोप करना हमें भी आता है लेकिन हम विकास की बात करते हैं - शक्तावत
Headline News
Loading...

Ads Area

आरोप-प्रत्यारोप करना हमें भी आता है लेकिन हम विकास की बात करते हैं - शक्तावत

वल्लभनगर की जनता का जो प्यार और विश्वास मेरे साथ है उसी के बूते में जनता के काम कर रही हूं
  उदयपुर/राजस्थान।। कानोड़ तहसील से भीण्डर तहसील में शामिल होने की वर्षों पुरानी मांग को वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत द्वारा पूरा किया जाने पर शनिवार को हीता ग्राम पंचायत के सैकड़ों लोग विधायक निवास भिंडर पहुंचे और विधायक शक्तावत का भव्य स्वागत किया।
  सरपंच संघ जिला अध्यक्ष व हिंता सरपंच माधव लाल अहीर, धारता पुर्व सरपंच भेरू लाल अहीर,पूर्व सरपंच प्रभु लाल सोनी, किशन लाल अहीर, धर्मिष्ठा काबरा, राधेश्याम चौधरी, शांतिलाल आचार्य, वार्ड पंच बाबर सिंह, फतेह सिंह रावत, तेज सिंह, मदनलाल आहिर, किशोर सालवी सहित सैकड़ों लोगो ने विधायक निवास पर पहुंचकर फूल मालाओं के साथ ही भव्य स्वागत करते हुए विधायक का धन्यवाद ज्ञापित किया।
  धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुए सरपंच संघ जिला अध्यक्ष माधवलाल अहीर ने कहा कि कानोड़ तहसील मैं हिता धारता ग्राम पंचायतों को शामिल किए जाने से आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था जिसको लेकर कई बार जनप्रतिनिधियों को समस्या से अवगत भी करवाया लेकिन इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया जिस पर वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत को आमजन की समस्या से रूबर करवाते हुए कहा कि जनता भींडर तहसील क्षेत्र में रह रही है और काम के लिए कानोड तहसील क्षेत्र में जाना पड़ रहा है, जिस पर विधायक ने आमजन की आवाज व दर्द को समझा और हमारे 5 साल से जो मांग चली थी इसको पूरा करवाया जिसके लिए हम सभी क्षेत्रवासी विधायक के आभारी रहेंगे।
   वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आरोप-प्रत्यारोप लगाना हमें भी आता है जवाब हमें भी देना आता है लेकिन हम विकास की राजनीति करते हैं आरोप-प्रत्यारोप में विश्वास नहीं रखते हैं वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में जिन लोगों को विकास नहीं दिख रहा है वह लोग धरातल पर जाएं आम जनता से मिले तो उन्हें विधानसभा में हुए काम दिखेंगे और उन से आम जनता को जो फायदा हो रहा है वह भी दिखेगा । राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार आमजन के काम करने को लेकर कटिबद्ध है आम जनता के साथ जो वादे किए हैं वह सभी वादे पूरे किए जा रहे हैं। आप वल्लभनगर विधानसभा का जो परिवार है आप सभी की ताकत की बदौलत में यह सब काम करवा रही हूं और आगे भी करती रहूंगी।

Post a Comment

0 Comments